क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

सूर्यकुमार यादव गली क्रिकेट के दौरान “भाई लोग की डिमांड – सुपला शॉट’ खेला, देखिये वीडियो…

By admin

Published on:

---Advertisement---

वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें…सूर्यकुमार यादव एक प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई में स्ट्रीट क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था। सूर्यकुमार पूरे मैदान में शॉट खेलने में बहुत अच्छे हैं और यही एक ऐसी चीज है जो उन्हें बहुत खास बनाती है। उन्होंने दो बड़े टूर्नामेंट के बीच बच्चों के साथ क्रिकेट खेला और एक खास शॉट खेलकर सबको दिखा दिया कि वह कितने टैलेंटेड हैं।

वायरल वीडियो को ‘मुंबई इंडियंस वन फैमिली’ नाम के एक ट्विटर पेज ने शेयर किया है। हालाँकि, क्लिप को शुरू में खुद क्रिकेटर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था। ट्विटर पेज ने वीडियो के साथ लिखा, “सूर्या भाऊ को मुंबई में गली क्रिकेट खेलते देखा गया।” अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर छोटी क्लिप साझा करते हुए, श्री यादव ने लिखा, “भाई लोग की डिमांड SUPLA शॉट (सुपला शॉट, मेरे भाइयों की मांग पर.

सूर्या अगले महीने मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल 2023 में खेलते नजर आएंगे। मुंबई इंडियंस का पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होगा। मुंबई और आरसीबी की भिड़ंत दो अप्रैल को होगी। हाल ही में यादव टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने के बाद तिरुपति गए थे। उन्होंने परिवार के साथ तिरुमाला वेंकटेश्वर मंदिर का दौरा किया और आशीर्वाद मांगा।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव फिलहाल टेस्ट प्लेइंग इलेवन से बाहर हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में टेस्ट डेब्यू करने वाले सूर्या मैच में महज 8 रन बनाकर आउट हो गए। दूसरे और तीसरे टेस्ट में उन्हें मौका नहीं मिला, लेकिन प्रशंसक उन्हें जल्द ही मैदान पर देखने के लिए बेताब होंगे। इसी बीच मुंबई इंडियंस की टीम ने सूर्यकुमार यादव का एक वायरल वीडियो शेयर किया है। जिसमें सूर्यकुमार गली में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं।

सूर्या आईपीएल शुरू होने से पहले गली क्रिकेट में हाथ आजमा चुके हैं। उन्होंने मुंबई में स्ट्रीट क्रिकेट खेला, जिसमें उन्होंने ‘सुपला साफ’ नामक एक नया शॉट आजमाया। इस शॉट से उन्होंने एली क्रिकेट में शानदार बाउंड्री भी लगाई थी. जिसमें गेंद आते ही सूर्या ने बल्ला नीचे किया और लेग साइड पर चौका जड़ दिया। उनके इस शानदार शॉट को देखकर गली के क्रिकेट दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ गई।

सूर्या के इस वीडियो को मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो के साथ एक कैप्शन है, ‘द आइकोनिक सुपला शॉट। सूर्य दादा।’ सूर्य अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 मार्च से शुरू हो रही वनडे सीरीज पर फोकस करेंगे। इसके बाद वह आईपीएल में रन बनाते नजर आएंगे। सूर्या अगले महीने होने वाले आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ नजर आएंगे।

शॉट को ‘सुपला शॉट’ बताते हुए सूर्या ने वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपलोड किया। कहानी के साथ उन्होंने लिखा, “भाई लोग की डिमांड। सुपला शॉट। इसके तुरंत बाद, उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो अपलोड किया। सूर्या अपने अनोखे क्रिकेटिंग शॉट्स और उनसे मिलने वाले परिणामों के लिए जाने जाते हैं।

---Advertisement---