नाइट क्लब में एक महिला प्रियंका चोपड़ा संग शारिरिक संबंध बनाने के लिए पड़ गई थी पीछे, पीछा छुड़ाने के लिए करना पड़ा ये काम

Priyanka chopra

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी कर ली और उसके बाद वह विदेश में ही बस गई हैं। प्रियंका चोपड़ा 3 साल बाद भारत आई थीं। एक्ट्रेस करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज खोले थे।

प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि एक बार उनका पाला लैस्बियन से पड़ गया था। उन्होंने कहा कि लैस्बियन होना गलत बात नहीं है। उन्होनें कहा कि मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि मै क्या करूं।

नाइट क्लब में लैस्बियन से पड़ा प्रियंका चोपड़ा का पाला

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा एक नाइट क्लब में गईं थीं, तभी उनकी मुलाकात एक लड़की से हुई, उस लड़की को वह पहले से जानतीं थीं। वह दिखने में खूबसूरत और प्यारी थी। जब उससे मिलीं तो वो प्रियंका चोपड़ा को आकर्षित करने की कोशिश करने लगी, प्रियंका को कुछ समझ ही नहीं आ रहा था कि वह क्या करें।

प्रियंका ने लेस्बियन लड़की को ऐसे किया डील

जब महिला प्रियंका को परेशान करने लगी तब प्रियंका चोपड़ा को झूठ बोलना पड़ा उन्होंने कहा कि मेरा एक बॉयफ्रेंड है और लड़कों को तवज्जों देती हैं। जबकि उस वक्त प्रियंका का कोई ब्यॉफ्रेंड नहीं था। वह उस लड़की से पीछा छुड़ाने के लिए ऐसा बोल रही थी।

ये भी पढ़ें-दीपिका पादुकोण से है इतनी नफरत, नाम सुनते भड़की कंगना रनौत पत्रकार से कहा- सुनो..

 साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब प्रियंका ने प्रियंका किया था अपने नाम

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। उसके बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की हालांकि प्रियंका के लिए बॉलीवुड में  काम  करना काफी मुश्किल साबित हुआ था। उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था। जब वह एक फिल्म करने गई थी तो वह वहां उन्हें सलाह दी गई थी कितने ब्रेस्ट की साइज बढ़ाओ या उसे सर्जरी कराओ। प्रियंका ने यह सारी बातें अपने आत्मकथा अनफिनिश्ड में खुलासा किया है।

प्रियंका ने अपनी किताब अनफिनिश्ड में सारी अपने बातें लिखी है। उन्होंने ने लिखा कि जैसा निर्माता-निर्देशक ने कहा वैसा वह करते चली गई। पहले उन्होंने कहा कि खड़े हो फिर उनका कहा बैठो। वह वैसे ही करती चली गई उसके कुछ देर बाद उन्होंने सुझाव दिया कि तुम बूब्स जॉब करो।

प्रियंका बहुत निराश हो गईं थीं और उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला लिया था, लेकिन उन्होंने हार नहीं माना और आगे बढ़ती चली गईं। आज प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी धाक जमा चुकी हैं।

ये भी पढ़ें-ब्रालेस होकर प्रियंका चोपड़ा ने पहन ली हद से ज्यादा डीपनेक ऑफ शोल्डर ड्रेस, कैमरे में कैद हो गया सब कुछ

Source link

Related posts