क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

ज़िम्बाब्वे के कोच ने रोहित शर्मा के इस सीरीज में नही भाग लेना पर दिया बड़ा बयान कहा -“अच्छा हुआ कि वो इस दौरे पर नही आए वरना…”

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारत की टीम फिलहाल ज़िम्बाब्वे के दौरे पर है जहाँ टीम को 3 ओडीआई मुकाबले खेलने है और ये सीरीज एशिया कप से पहले हो रही हैं और टीम को एशिया कप जैसे बड़े इवेंट की अच्छे से तैयारी हो जाएगी। हालांकि टीम ने इस सीरीज के लिए एक तरीके से बी टीम भेजी है और प्रमुख खिलाड़ियों को आराम दिया है।

के एल राहुल इस सीरीज के लिए फिट हो गए थे और उन्हें ही इस टीम का कप्तान बना दिया गया है। पहले शिखर धवन को टीम का कप्तान घोषित किया गया था मगर अब वो उपकप्तान है। उन्होंने इस चीज को लेकर बयान भी दिया था कि राहुल के वापसी करने और उनके फिर से कप्तान बनने से वो काफी खुश है।

पहले मैच में राहुल ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लियांऔर गेंदबाज़ों ने उनके निर्णय को सही साबित करके भी दिखाया जहाँ ज़िम्बाब्वे की टीम मात्र 40.3 ओवर ही खेल पाई और 189 रनो पर ही सिमट गई। जवाब में चेज़ करने उतरी धवन और शुबमन गिल की ओपनिंग साझेदारी ने ही भारत को जीत दिलवा दी। धवन ने 81 रन बनाए वही गिल ने 82 रनों की पारी खेली।

पहले मैच में करारी हार के बाद जिम्बाब्बे के हेड कोच ने एक बड़ा बयान दिया है और उन्होंने कहा कि वो बहुत खुश और चिंता मुक्त है कि रोहित शर्मा इस सीरीज में नही खेल रहे है क्यूंकि वो एक माहान खिलाड़ी है और वो बल्लेबाज़ी को काफी आसान बना देते है और काफी अच्छी स्ट्राइक रेट से भी खेलते है वो भी बिना ज्यादा रिस्क लिए बिना।

 

---Advertisement---