क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव के साथ…क्रिकेट पिच पर छाए योगी आदित्यनाथ

By admin

Updated on:

---Advertisement---

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी (CM Yogi) ने हाल ही में मुंबई में कुछ मशहूर फिल्मी सितारों से मुलाकात की. उदाहरण के लिए, सुनील शेट्टी ने योगी से बहिष्कार आंदोलन में मदद मांगी। लेकिन सीएम योगी की हाल ही में क्रिकेट खिलाड़ियों से हुई मुलाकात ने सुर्खियां बटोरी हैं

गर्मजोशी से क्रिकेटर्स ने की मुलाकात

भारत ने लखनऊ में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराकर दूसरा टी20 मैच जीत लिया। मैच देखने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी पहुंचे थे. उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या और न्यूजीलैंड के कप्तान मिचेल सेंटनर के साथ-साथ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री (योगी आदित्यनाथ) ने कप्तान हार्दिक पांड्या को क्रिकेट विश्व कप में सफलता पर बधाई दी। उन्होंने तस्वीर में अपनी और अन्य लोगों की तस्वीरें भी साझा कीं। तस्वीर में लोगों में से एक राजीव शुक्ला हैं।

सूर्यकुमार यादव पहुंचे सीएम आवास

भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की है. सूर्यकुमार यादव ने मुख्यमंत्री से लखनऊ में उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की.

न्यूजीलैंड के कप्तान मिचेल सेंटनर

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एक मैच छह विकेट से जीत लिया, जिसका मतलब है कि दोनों देशों के बीच सीरीज अब बराबर हो गई है। भारत के सीएम (मुख्यमंत्री) योगी आदित्यनाथ इस जीत से बेहद खुश हैं. साथ ही भारतीय टीम के एक खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को भी सीएम के साथ दिखाया गया.

 

---Advertisement---