Join Now

न्यूजीलैंड और भारत (NZ vs IND) के बीच हैमिल्टन में खेला गया दूसरा वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया है। बारिश की वजह से टीम इंडिया 12.5 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 89 रन ही बना सकी थी। बाद में अम्पायरों ने मैच को रद्द करने का फैसला किया। इसी बीच टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि दूसरे वनडे मैच में संजू को प्लेइंग 11 में जगह नहीं दी गई थी लेकिन उन्होंने अपनी दरियादिली से सबका दिल जरूर जीता।

संजू सैमसन ने जीता दिल


दरअसल, न्यूजीलैंड और भारत (NZ vs IND) के दूसरे वनडे मैच में जब बारिश ने खलल डाली तो संजू सैमसन (Sanju Samson) की दरियादिली ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। मैच के बीच में जब बारिश आई तो हैमिल्टन में संजू ग्राउंड स्टाफ की मदद करते दिखे, जो यह साफ़ दर्शाता है कि वो कितने विनम्र व्यक्ति हैं।

बता दें कि दूसरे वनडे में अतिरिक्त गेंदबाज खेलाने की वजह से संजू सैमसन (Sanju Samson) को मौका नहीं मिल पाया। उनकी जगह दीपक हुड्डा को मौका दिया गया। पहले वनडे में संजू ने शानदार 36 रन की शानदार पारी खेली थी।

12.5 ओवर में रद्द हुआ मैच

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड और भारत (NZ vs IND) का दूसरा वनडे मैच 12.5 ओवर में बारिश की वजह से रद्द करना पड़ गया। इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से शिखर धवन और शुभमन गिल पारी की शुरुआत करने के लिए मैदान पर उतरे थे लेकिन धवन मात्र 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव ने भारत की पारी को आगे बढ़ाया।

गिल 42 गेंदों में 4 चौके-1 छक्का की मदद से 45 रन बनाकर नाबाद रहे जबकि सूर्या 25 गेंदों में 3 छक्के -2 चौके की मदद से 34 रन बनाकर नाबाद रहे। दोनों ने खेल रुकने तक 46 गेंद में 66 रन जोड़े। बता दें कि मैच रद्द होने से टीम इंडिया को नुकसान हो सकता है, क्योंकि न्यूजालैंड टीम 1-0 से सीरीज में आगे चल रही है।