WWWW…युवराज सिंह ने तूफानी गेंदबाजी में उड़ा मुंबई, पृथ्वी शॉ-रहाणे सहित 4 बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में गुरुवार को रेलवे के गेंदबाज युवराज सिंह ने अपने गेंद से शानदार प्रदर्शन किया। बता दें कि ,गुरुवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई की भिड़ंत रेलवे की टीम से हुई। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 के एलीट ए ग्रुप में लगातार पांच जीत हासिल करने वाली मुंबई को आज रेलवे ने हरा दिया। मुंबई के पृथ्वी शॉ ने इस टूर्नामेंट में अब तक 6 मैचों में सबसे ज्यादा 279 रन बनाए हैं। आज भी उन्होंने रेलवे के खिलाफ अच्छी शुरुआत की, लेकिन रेलवे के खिलाड़ी युवराज सिंह ने अपने गेंदबाजी से मुंबई की बैटिंग की कमर तोड़ दी।

युवराज सिंह ने मुंबई टीम की कमर तोड़ दी

युवराज ने मुंबई के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी (10) और कप्तान अजिंक्य रहाणे (12) को बोल्ड किया।  24 साल के मीडियम पेसर युवराज ने तीसरे ओवर में मुंबई को तगड़ा झटका दिया। इस मैच में रेलवे ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। युवराज सिंह की घातक गेंदबाजी के आगे मुंबई की टीम 107 रन पर ढेर हो गई। पृथ्वी शॉ ने 10 रन, अजिंक्य रहाणे ने 12 रन, यशस्वी जायसवाल ने 07 रन, श्रेयस अय्यर ने 08 रन और सरफराज खान ने 02 रन की पारी खेली।

शिवम दुबे ने नाबाद 29 रन की पारी खेली, तानुश कोटियन ने 28 रन बनाए। युवराज सिंह ने पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे और यशस्वी जायसवाल और तानुश कोटियन का विकेट हासिल किया। बता दें कि युवराज सिंह रेलवे के उभरते हुए युवा तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने अपने 4 ओवर में मात्र 20 रन खर्च करके कुल 4 विकेट हासिल किये।

वहीं कर्ण शर्मा ने भी इस मैच में तीन विकेट हासिल किए। प्रदीप को दो सफलता मिली। श्रेयस अय्यर का विकेट प्रदीप को जबकि सरफराज का विकेट करण शर्मा को मिला।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 में रेलवे ने मुंबई को हरा दिया

लक्ष्य का पीछा करने उतरी रेलवे की टीम ने शिवम चौधरी के 40 रन और मो. सैफ के 32 रन की पारी से लक्ष्य को छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। दोनों बल्लेबाजों के बीच 74 रन की साझेदारी की। इस साझेदारी के टूटने के बाद रेलवे की टीम ने एक समय 15 रन के अंदर पांच विकेट गंवा दिए, मगर विकेटकीपर उपेंद्र यादव ने नाबाद छह और कर्ण शर्मा ने नाबाद 14 रन (09 गेंद) बनाकर रेलवे को जीत दिला दी।

 

Related posts