क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

WPL2023:मंधाना और एलिस पर चढ़ा होली का सुमार, पूरी तरह जश्न-ए-रंग में डूबी आरसीबी, वायरल हुई photos

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

होली के अवसर पर महिला क्रिकेटरों ने रंगों की होली खेली है. दरअसल, वर्तमान में महिला प्रीमियर लीग (WPL 2023) खेला जा रहा है जिसमें विदेशी खिलाड़ी भी शामिल हैं. ऐसे में महिला क्रिकेटरों ने रंगो का त्योहार मनाया है.

 

 

सोशल मीडिया पर कई तस्वीर वायरल हुई हैं जिसमें विदेशी महिला खिलाड़ी रंगो को त्योहार पूरे जोश के साथ मनाती हुई दिखीं हैं. वहीं, आरसीबी की स्मृति मांधना भी रंगों के त्योहार का जश्न अपने साथियों के साथ मनाती हुई नजर आई है.

 


आरसीबी को लगातार दोनों मैच में मिली हार 
हेली मैथ्यूज के ऑलराउंड खेल और नैट साइवर ब्रंट की आकर्षक पारी की मदद से मुंबई इंडियंस ने सोमवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) को 34 गेंद शेष रहते हुए नौ विकेट से करारी शिकस्त देकर महिला प्रीमियर लीग (WPL) टी20 टूर्नामेंट में अपना धमाकेदार प्रदर्शन जारी रखा.

WPL: आईपीएल के तर्ज पर बीसीसीआई ने हाल मे ही महिला प्रीमियर लीग की भव्य शुरुआत की है। सभी टीमें अपनी भरपूर कोशिश मे लगी है कि WPL के पहले सीजन की ट्राफी अपने घर ले जा सके। WPL को लेकर सभी विश्व भर की सभी महिला खिलाड़ी भी भारत मे है और खेल का भरपूर मज़ा उठा रही है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर कई महिला खिलाड़ियों के होली खेलने का फ़ोटोज़ वायरल हो रहा है। फैंस इन सब फ़ोटोज़ को देखकर काफी खुश नजर आ रहे है और उन फोटो जमकर रिएक्शन दे रहे है।

 

WPL के सभी खिलाड़ियों ने मनाया होली का त्योहार


भारत मे इन दिनों होली का मौसम हाल रहा है और सभी होली के धुन में झूम रहे है। वहीं इन सब के बीच होली के अवसर पर महिला क्रिकेटरों ने भी रंगों से धमाल मचाया है। दरअसल, वर्तमान में महिला प्रीमियर लीग (WPL) खेला जा रहा है

जिसमें विदेशी खिलाड़ी भी शामिल हैं। ऐसे में महिला क्रिकेटरों ने रंगो का त्योहार मनाया है। सोशल मीडिया पर कई तस्वीर वायरल हुई हैं

जिसमें विदेशी महिला खिलाड़ी रंगो को त्योहार पूरे जोश के साथ मनाती हुई दिखीं हैं। वहीं, आरसीबी की स्मृति मांधना और ऋचा घोष भी रंगों के त्योहार का जश्न अपने साथियों के साथ मनाती हुई नजर आई है।

 

---Advertisement---