क्या सच में एशिया कप 2023 खेलने पकिस्तान जाएगी टीम इंडिया? रोजर बिन्नी ने दिया ये जवाब

 

ROGER BINNY ON ASIA CUP 2023

एशिया कप 2023 का आयोजन पकिस्तान की सरजमीं पर किया जाएगा। टीम इंडिया पकिस्तान का दौरा करेगी या नहीं ये अभी भी एक बहुत बड़ा सवाल बना हुआ हैं। हालाकिं बीसीसीआई सचिव जय शाह इस बात पर साफ़ तौर अपनी राय रख चुके हैं। जिसके बाद भी यह मुद्दा पकिस्तान हमलें के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं। हालांकि इन सब के बीच बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी का बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने टीम इंडिया और एशिया कप को लेकर कई बड़ी-बड़ी बातें कही है।

पाकिस्तान दौरे पर रोजर बिन्नी का जवाब

हाल ही में चेन्नई में हुए एक इवेंट के दौरान जब बीसीसीआई प्रमुख रोजर बिन्नी से पूछा गया कि-

‘क्या भारतीय टीम एशिया कप 2023 लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी’

तो इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने सटीक तौर पर कहा कि है-

“इसका फैसला बीसीसीआई के हाथ में नहीं है। यह सरकार की तरफ से तय किया जाना है। वे ही मंजूरी देते हैं।”

पाकिस्तान नहीं जाएंगी टीम इंडिया

कुछ समय पहले ही बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस बात पर अपना बयान दिया था उन्होंने कहा था-

‘एशिया कप को न्यूट्रल वेन्यू पर खेले जाने की पेशकश की जाएगी और हमने फैसला किया है कि हम यह टूर्नामेंट खेलने पाकिस्तान नहीं जाएंगे।’

जानकारी के लिए आपको बता दें इसके लिए किसी न्यूट्रल वेन्यू की तलाश की जा रही है। इसके बाद से अटकलें जारी हैं कि एशिया कप 2023 का आयोजन एक बार फिर सयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जा सकता है।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ एशिया कप 2023

भारत पाकिस्तान के मुकाबले के बाद यह मामला शांत हो गया था, लेकिन हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर हुए हमले के बाद एक बार फिर से ट्विटर पर एशिया कप 2023 ट्रेंड करने लगा है।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए भारतीय फैंस भारत को पाकिस्तान का दौरा ना करने की सलाह दे रहे हैं। अब ऐसे में देखना होगा कि सरकार इस बारें में क्या फैसला लेती है।

Related posts