Join Now

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जुझारू पारी टीम के किसी काम नहीं आई। उनके इस साहस पूर्ण कदम के बावजूद टीम इंडिया ने 0-2  से सीरीज गवां दी। लेकिन, रोहित शर्मा टूटे हुए अंगूठे में पट्टी बांध कर मैदान पर उतरे तो फैंस के दिल में उनके लिए और भी ज्यादा इज्जत बढ़ गई।

हालांकि, चोट के बावजूद 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने का फैसला टीम के लिए फायदेमंद साबित नहीं हुआ।टीम इंडिया सीरीज के दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश से 5 रनो से हार गई। रोहित के इस प्रदर्शन के बाद उनकी पत्नी रितिका सजदेह भावुक हो गई और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

Rohit Sharma की पत्नी ने किया इमोशनल पोस्ट

भारतीय टीम के रोहित शर्मा ने 9वे पायदान पर आकर टीम के लिए एक महत्वपूर्ण पारी खेली। लेकिन, उनकी ये साहसी पारी टीम के किसी काम नहीं आ सकी और भारत को दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में 5 रनों से हार का सामना करना पढ़ा। इसी बीच रोहित की पत्नी रितिका सजदेहा ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक भावपूर्ण स्टोरी शेयर की है। रितिका ने रोहित शर्मा की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि,  “मैं तुमसे प्यार करता हूं और मुझे तुम पर गर्व है। उस तरह बाहर जाना और वह करना।”

Rohit Sharma ने खेली ताबड़तोड अर्धशतकीय पारी

भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का दूसरा और करो या मरो का मुकाबला खेला गया। इस मैच में कप्तान लिटन दास ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पारी के दूसरे ओवर में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कैच लपकने के चक्कर में अपने अगूंठे में चोट लगवाकर ड्रेसिंग रूम की तरफ वापसी चले गए। उसके बाद वह इलाज के लिए असपताल में गए।

लेकिन, थोड़ी देर बाद ही वह ड्रेसिंग रूम में देखे गए। जिसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि रोहित बैटिंग करने के लिए मैदान पर जरूर उतरेगें। 272 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरूआत स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बांय हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन ने की। रोहित चोट के चलते ओपनिंग करने के लिए मैदान पर नहीं आ सके।

हालांकि, Rohit Sharma 9वे पायदान पर टीम को मुश्किल में देख बल्लेबाजी करने के लिए क्रीज पर उतरे। क्रीज पर आते ही उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया। उन्होंने 28 गेंदो में 51 रनो की आक्रामक पारी खेली। उनकी पारी में 3 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के जड़े। मैच की आखिरी गेंद पर भारत को जीत के लिए 6 रनो की जरूरत होती है। लेकिन, रोहित (Rohit Sharma) आखिरी गेंद पर छक्का लगाने में नाकाम साबित हुए और भारतीय टीम इस मुकाबले को 5 रनो से हार गई।