विराट कोहली के बर्थडे सेलिब्रेशन में आखिर कहां नदारत हुए कप्तान रोहित शर्मा, फैंस ने फिर उठाई आपसी मतभेद की बात

PADDY UPTON AND VIRAT KOHLI

ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों ICC टी20 वर्ल्ड कप 2022 खेला जा रहा है। इसी बीच शनिवार यानी 5 नवंबर को भारतीय दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना जन्मदिन मनाया जो अब 34 साल के हो गए हैं। 

भारतीय टीम इस समय अपना ग्रुप स्टेज का आखिरी मैच खेलने के लिए मेलबर्न पहुंची है। इसी दौरान केक काटकर विराट कोहली का बर्थडे मनाया गया और उनके साथ बाकी खिलाड़ी और टीम स्टाफ भी थे। 

बीसीसीआई ने साझा किया वीडियो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें नजर आ रहा है कि भारतीय टीम ने विराट कोहली के साथ साउथ अफ्रीका के पैडी अप्टन का भी बर्थडे मनाया है। पैडी का भी आज ही जन्मदिन है और वह 54 साल के हो गए हैं। वह टीम इंडिया के मेंटल कंडीशनिंग कोच हैं। 

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग कोहली ने केक काटने के बाद पैडी को खिलाया और फिर खुद भी खाया। वैसे तो विराट कोहली फिटनेस के मामले में सबसे आगे हैं और दुनिया भर में लोग उनसे प्रेरित हैं।

लेकिन इस बार वह खुद को ही नही रोक पाए। उन्हे वीडियो में केक खाते हुए देख लग रहा है कि शायद वो फिटनेस के बारे में भूल से गए और केक खाते हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं कोहली

टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली चार मुकाबलों में 220 की बल्लेबाजी औसत से 220 रन बनाने में सफल हुए हैं। इस दौरान विराट कोहली तीन अर्धशतक जड़ चुके हैं। विराट कोहली ने पकिस्तान के खिलाफ नाबाद 82 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी।

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने अब तक अपने 4 मैच खेले हैं और वह 6 पॉइंट के साथ सेमीफाइनल की दहलीज पर खड़ी है। अब भारतीय टीम को सुपर-12 के अपने ग्रुप-2 में आखिरी मैच 6 नवंबर को जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना है। 

विराट कोहली के बर्थडे सेलिब्रेशन में नहीं दिखे रोहित शर्मा

भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली आज मेलबर्न में अपना जन्मदिन मना रहे हैं, कई दिग्गज खिलाड़ी और बॉलीवुड सेलेब्रिटी समेत फैंस किंग कोहली को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। हालांकि इसी बीच रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर एक और भ्रम फ़ैल रहा है।

दरअसल BCCI ने सोशल मीडिया में किंग कोहली के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे कप्तान रोहित शर्मा कहीं नजर नहीं आ रहे हैं और इसके बाद से ही फैंस इन दोनों के बीच रिफ्ट को लेकर फिर सवाल खड़े कर रहे हैं।

Related posts