क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

बांग्लादेशी खिलाड़ी ने कोहली को उकसाया तो कोहली ने आपा खोया,जिसके बाद बांग्लादेश को मिली कोहली की विकेट जिसके बाद ,मैच में जमकर हुई गाली-गलौज, वीडियो वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

BAN vs IND: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच का तीसरा दिन कुछ खास नहीं गुजरा। एक तरफ जहां उन्होंने पहले 1 घंटे के भीतर ही 5 कैच छोड़ दिए और फिर बल्लेबाजी में सिर्फ 1 रन के स्कोर पर पवेलियन भी लौट गए। वहीं जब विराट आउट हुए तो बांग्लादेश टीम से उनकी झड़प भी हो गई, जिसमें पूरी दुनिया ने एक बार फिर कोहली का रौद्र रूप देखा। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आउट होने के बाद बौखलाए Virat Kohli

खेल का तीसरा दिन किसी भी सूरत में विराट कोहली (Virat Kohli) के हक में नहीं गया, उनके द्वारा टपकाई गई 5 कैच की वजह से बांग्लादेश ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए भारत को 145 रन का लक्ष्य दिया। जिसका पीछा करते हुए टीम इंडिया ने सिर्फ 29 के स्कोर पर केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल के रूप में 3 विकेट गंवा दिए थे।

इस मुश्किल परिस्थिति में बल्लेबाजी करने के लिए आए विराट कोहली भी संघर्ष करते हुए नजर आए, 22 गेंदों का सामना करते हुए उन्होंने सिर्फ 1 रन बनाया। वहीं उनके आउट होने के बाद चलते मैच में बवाल कट गया। दरअसल, विराट का विकेट मिलने से बांग्लादेशी खिलाड़ी जश्न में डूब गए और उन्हें चिढ़ाने लगे।

जिसको देखकर विराट कोहली (Virat Kohli) का खून खौल गया और उन्होंने एक साथ जमा हुए बांग्लादेशी खिलाड़ियों को ललकारा और मेजबान कप्तान शाकिब अल हसन को बुलाकर जमकर खरी-खोटी सुनाई, वहीं इतने से ही उनका मन नहीं भरा तो पवेलियन लौटते हुए विराट ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों को भला-बुरा भी कहा। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो – 

---Advertisement---