पाकिस्तान और श्रीलंका के मैच के बाद केएल राहुल को फैन्स ने क्या ट्रोल्स कहा …..” जो थोड़ी देर टिक नहीं सकता तो अथिया शेट्टी के साथ क्या टिकेगा ”,

Join Now

IND vs PAK: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज KL Rahul आज यानि 4 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए जल्दी अपना विकेट गंवा बैठे। ग्रुप स्टेज के बाद एशिया कप 2022 में भारत-पाक सुपर 4 की जंग में एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लेकिन रोहित शर्मा और केएल राहुल ने उनकी पैंतरे पर पानी फेर दिया। कप्तान ने पहले आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी की फिर केएल ने भी इसी अंदाज में शॉट लगाना शुरू किया, लेकिन उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया। जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

KL Rahul ने 20 गेंदों में बनाए 28 रन

केएल राहुल मौजूदा समय में अपनी फॉर्म तलाश रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मुकाबले में वे पहली गेंद पर ही आउट हो गए थे, इसके बाद हांग-कांग के खिलाफ उन्होंने धीमी पारी खेलकर 39 गेंदों में 36 रन बनाए। लेकिन आज केएल राहुल आक्रमक अंदाज में रन बनाने की मंशा से उतरे थे, उन्होंने रोहित शर्मा के साथ मिलकर पहले ओवर से ही बड़े शॉट लगाना शुरू कर दिया था।

अपनी पारी में उन्होंने 20 गेंदों का सामना करते हुए 28 रन बनाए, जिसमें 2 छक्के और 1 चौका शामिल था। लेकिन स्पिन गेंदबाज शादाब खान के आते ही एक बार फिर बड़ा शॉट मारने के चक्कर में केएल ने अपना विकेट गंवा दिया। जिसके बाद भारतीय फैंस का गुस्सा फूट पड़ा, क्योंकि वे उनसे बड़ी पारी की उम्मीद लगाए बैठे थे।

और श्रीलंका के खिलाफ भी कुछ खास प्रदर्शन नही था जिसके बाद फैन्स ने राहुल की क्लास लगा दी की ये थोड़ी देर टिक नही पाता तो अथिया के साथ क्या टिकेगा

KL Rahul की बल्लेबाजी पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन