‘हम यहां वर्ल्ड कप जीतने नहींं आए हैं’ शाकिब के इस जवाब पर राहुल द्रविड़ ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

 

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने भारत के खिलाफ हुए आज के मैच से पहले एक बयान दिया था जिसका राहुल द्रविड़ ने काफी बेहतर तरीके से जवाब दिया है जाकर के इस बयान के बाद अलग-अलग देख चेंज भी देखने को मिले हैं जिसमें उन्होंने कहा था, कि हम यह वर्ल्ड कप जीतने नहीं आए हैं।

राहुल द्रविड़ का बयान

Rahul Dravid Reply to Shakib Al Hasan

भारत के हर कोई राहुल द्रविड़ ने भी शाकिब की  इस टिप्पणी पर एक किया है। वहीं भारत और बांग्लादेश की टीमों की बात करें तो बांग्लादेश ने अभी तक भारत को कभी नहीं हराया है। कुल मिलाकर 11 T20 मैच में भारत को केवल एक बार आप दिल्ली में हराने में सफल रहा है। और शायद यह भी एक कारण था, कि जब तक कि उसे प्रेस कॉन्फ्रेंस में विश्व कप मैच के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा हम यहां विश्वकप जीतने के लिए नहीं आए। लेकिन भारत जीतने के लिए आया है अगर हम कल जीतते हैं, तो यह एक अपसेट होगा भारत इस मैच की पसंदीदा टीम है।

इस बयान के बाद जब द्रविड़ से शाकिब की टिप्पणी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हम उनका बहुत सम्मान करते हैं। मुझे लगता है कि वो बहुत अच्छी टीम है। इस प्रारूप और इस विश्व कप ने वास्तव में हमें दिखाया है कि आप किसी भी टीम को हल्के में नहीं ले सकते। आयरलैंड ने भी इंग्लैंड के खिलाफ ये दिखाया। मुझे लगता है कि ये पहले से ही इतना छोटा प्रारूप है।

20 ओवर खेल का इतना छोटा प्रारूप है। जीत और हार का अंतर कभी-कभी भले ही वे 12 रन, 15 रन हो, लेकिन वास्तव में ये सिर्फ दो हिट का खेल रह जाता है। इसलिए कभी-कभी ये कहना बहुत मुश्किल होता है कि इनमें से कुछ मैचों में कौन पसंदीदा टीम है।” आज के मैच को भारत ने 5 रनों से अपने नाम कर लिया है, लेकिनी इस मैच में काफी बेतरीन पारी बांग्लादेश की टीम ने खेली है।

देखे वीडियो

Related posts