हम यहां T20 World Cup जीतने नहीं आए हैं, शाकिब अल हसन के इस बयान पर निकल पड़ी हंसी

 

rahul dravid and shakib al hasan

इस वक्त टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए सारी टीम एड़ी चोटी का जोर लगा रही है. इस वक्त टीम इंडिया सेमीफाइनल में जगह बनाने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है, क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2022 में भारत का प्रदर्शन बेहद ही शानदार है, जिन्हें 3 नवंबर को बांग्लादेश के साथ मुकाबला खेलना है.

उससे पहले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने एक ऐसा बयान दिया है जिस वजह से उनकी काफी आलोचना की जा रही है और टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी इस पर बहुत बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

शाकिब अल हसन ने दिया यह बयान

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) 2022 के बीच बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन से भारत के खिलाफ मैच से पहले चर्चा की गई तो उन्होंने यह साफ तौर पर कहा कि हम यहां टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) जीतने नहीं आए हैं और टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार है, तो ऐसे में अगर हम उनको हराते हैं तो यह एक बहुत बड़ा उलटफेर होगा जहां शाकिब अल हसन के इस बयान ने सोशल मीडिया पर एक अलग ही चर्चा शुरू कर दी हैं.

राहुल द्रविड़ ने की यह प्रतिक्रिया

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बीच में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन द्वारा दिए गए बयान को लेकर जब टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ से चर्चा की गई तो प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पहले वह हंसने लगे और उन्होंने फिर कहा कि

“हमें जीतने के लिए अच्छा खेल दिखाना होगा. मुझे लगता है कि हम उनकी काफी इज्जत करते हैं और वह काफी अच्छी टीम है. मुझे लगता है इस वर्ल्डकप ने हमें सिखाया है कि टी-20 फॉर्मेट में आप किसी भी टीम को हल्के में नहीं ले सकते हैं.”

T20 क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में इस वक्त भारत का प्रदर्शन बेहद ही शानदार चल रहा है जहां कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि टी-20 फॉर्मेट काफी छोटा फॉर्मेट होता है जिसमें कई बार जीत- हार का अंतर 12 से 15 रनों का रह जाता है और अगर आप देखेंगे तो यह 2 गेंद पर बड़े शॉट की बात होती है.

इसके अलावा राहुल द्रविड़ ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए मुकाबले पर चर्चा की जिसमें भारत को हार मिली. उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हमने अच्छी फाइट दी थी. कुछ गलतियों के कारण यह मुकाबला हमारे हाथ से निकल गया.

Related posts