क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

WATCH:“तुला मानला भाऊ”, सूर्यकुमार यादव की तूफ़ानी शतक के फैन हुए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर 3 शब्दों में लुटाया प्यार

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

सूर्यकुमार यादव: आईपीएल 2023 का 57वां मुकाबला मुंबई इंडियंस बनाम गत विजेता गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला केला गया। इस मुकाबले में टॉस हार कर रोहित शर्मा की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। इस तोहफे को सूर्यकुमार यादव ने दोनों हाथेो से कबूला। उन्होंने दगुजरात के गेंदबाजो की जमकर सुताई करते हुए इंडियन प्रीमियर लीगह का अपना पहल शतका बनाया।

इस शतक के करोड़ फैंस दीवाने हो गए। वहीं टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली भी उनके फैंस की लिस्ट में आ गए है। उन्होंन एक पोस्ट के जरिए सूर्या के नाम के जमकर कसीदे पढ़े है। जिसका अंदाजा आप वायरल पोस्ट को देख कर लगा सकते है।

 

विराट कोहली हुए सूर्या के जबरा फैन

दरअसल, सूर्यकुमार यादव ने गुजरात के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में बेहतरीन बल्लेबाजी का मुजायरा पेश करते हुए अपना पहला शतक जमाया। उन्होंने शतक के बाद कमाल के अंदाज में जश्न भी मनाया। वहीं मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम सचिन तेंदुलकर के बाद पहली बार सुर्या के नाम से गूंज उठा। उनके गजब के शॉट और अतरंगी बल्लेबाजी की पूरी दुनिया दीवानी हो गई है। वहीं विराट कोहली ने भी सूर्या के शतक के बाद उनके नाम की एक स्टोरी अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

उन्होंने सूर्या की एक फोटो के साथ कैप्शन में लिखा कि, “तुला मानला भाऊ”। गौरतलब है कि टीम इंडिया के लिए खेलते हुए विराट कोहली सूर्यकुमार की बल्लेबाजी को नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े होकर काफी ज्यादा इंजोय करते हुए नजर आते है। वहीं इस बार वो उनकी लाजवाब पारी का घर पर बैठे कर भी लुत्फ उठा रहे है। जिसका अंदाजा वायरल वोस्ट को देख कर लगा सकते है।

सूर्या की अतरंगी बल्लेबाजी

सूर्यकुमार यादव खराब फॉर्म के बाद चमक चुके है। उनका बल्ला आईपीएल के 16वें सीजन में जमकर गरज रहा है। इसी बीच उनकी दहाड़ का शिकार गुजरात टाइटंस के गेंदबाज भी हो गए है। सूर्या ने हार्दिक पांड्या एंड कम्पनी की सुताई करते हुए महज 49 गेंदो में 103 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 11 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे। वहीं इस दौरान उनकी स्टाइक रेट में 210.20 का बेहद शानदार रहा है।

---Advertisement---