क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

वसीम अकरम ने पाकिस्तान के गेंदबाजो को कहा कि रोहित,विराट और राहुल नही बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी से बचने के लिए कहा है

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त को श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान मुकाबले से होने वाला है। भारत-पाकिस्तान का मुकाबला 28 अगस्त को खेला जायेगा। बता दें कि दोनों ही टीम एक दूसरे से पूरे 10 महीने बाद भिड़ने वाली हैं जो कि हाई वोल्टेज मुकाबले से कम नहीं होने वाला है। इस हाई वोल्टेज मैच से पहले ही पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और गेंदबाज वसीम अकरम ने सबसे खतरनाक भारतीय बल्लेबाज पर अपनी राय दी है।

इस बल्लेबाज को बताया सबसे खतरनाक

एशिया कप 2022 के शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) ने सबसे खतरनाक भारतीय बल्लेबाज पर अपनी राय देते हुए विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल का नाम न लेकर मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुामर यादव को बताया है।

सूर्यकुमार यादव हैं सबसे खतरनाक भारतीय बल्लेबाज

वसीम अकरम (Wasim Akram) ने सबसे खतरनाक भारतीय बल्लेबाज के तौर पर सूर्यकुमार यादव का नाम लिया है। उन्होंने सूर्यकुमार के प्रदर्शन पर स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा-

“यह सही बात है कि रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली भारतीय टीम में हैं लेकिन क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में आजकल मेरा फेवरेट बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव है।”

वसीम अकरम (Wasim Akram) ने आगे कहा-

वह एक जबरदस्त खिलाड़ी है। मैंने उसे तब देखा था, जब उसने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए मैच खेला था और उसने नंबर-7 या नंबर-8 पर बल्लेबाजी करते हुए कुछ शानदार शॉट जड़ा था।”

मैच विनर के तौर पर उभरे हैं सूर्यकुमार यादव

वसीम अकरम (Wasim Akram) का मानना है कि पिछले कुछ समय में सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया के लिए एक मैच विनर के तौर पर उभर कर सामने आये हैं। बता दें कि सूर्यकुमार ने 23 टी20 मुकाबले खेलते हुए 37.33 की औसत से 672 रन बनाए, जिसमें 5 अर्धशतक और 1 शतक शामिल हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 175 से भी ज्यादा रहा।

 

---Advertisement---