वसीम अकरम ने लगाई बीसीसीआई को लताड़ बताया क्यों बर्बाद हो रहे युवा भारतीय गेंदबाज

 

WASIM AKARAM ON TEAM INDIA

ICC टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड द्वारा 10 विकेट से एडिलेड ओवल में हार का सामना किया। इंग्लैंड ने 16 वें ओवर में लक्ष्य को प्राप्त करते हुए फाइनल में दस्तक दे दी हैं। टीम इंडिया की इस हार के बाद हर कोई खिलाड़ियों की आलोचना कर रहा हैं।

अब ऐसे में पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने भारत की इस हार को आईपीएल से जोड़ते हुए ये बड़ी बात कही है।

आईपीएल कर रहा है खिलाड़ियों को बर्वाद

वसीम अकरम ने पाकिस्तान के एक स्पोर्ट्स शो में बयान दिया कि,-

“अभी एशिया कप में मेरे सारे दोस्त भारतीय साथी, जिनके साथ मैंने काम भी किया है। हम सब मिले और बात कर रहे थे। तो मैं उनसे बात कर रहा था कि जो इंडियन फास्ट बॉलर्स आते हैं, जो मैंने नोट किया है, इनका एक फास्ट बॉलर आता है, जैसे उदाहरण के लिए आवेश खान को लेते हैं।”

अकरम ने आगे कहा कि

“वह 145 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करता था, वह 140+ कंसिस्टेंट करता था, लेकिन एक सीजन के बाद वह 130 पर आ गया। एक सीजन में इनकी पेस चली जाती है।”

 

बीसीसीआई को करनी चाहिए जांच पड़ताल

वसीम अकरम ने आगे कहा कि

“पहले तो बीसीसीआई ने ये चेक करना है कि ऐसा क्यों हो रहा है। क्योंकि उसको करीब 12-13 करोड़ रुपये मिल रहे हैं। मुझे पैसे को लेकर दिक्कत नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि यंग प्लेयर्स के लिए कैप बना दी जानी चाहिए। आईपीएल में भी कि नया लड़का आ रहा है, इसे इतने से ज्यादा नहीं मिल सकता। ताकि उसे पता लगे कि भूख होती क्या है। “

 

Related posts