“विराट कोहली ने पाकिस्तान को बता दिया आखिर बाप-बाप होता है”, विराट कोहली ने भारत को जिताया मैच, तो फैंस ने तारीफों में बांधे पुल

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का 16वां मुकाबला खेला गया। मेलबर्न के मेलबर्न स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही।

खराब शुरुआत के साथ पाकिस्तान टीम ने भारत को 160 रन का टारगेट दिया, जिसको टीम हासिल करने में सफल हुई। टीम की इस जीत में अहम भूमिका विराट कोहली (Virat Kohli) ने निभाई। उनकी पारी के बदौलत भारत ने 4 विकेट से जीत हासिल की। वहीं किंग कोहली की पारी देख फैंस उनकी जमकर तारीफ करते नजर आए।

IND vs PAK: Virat Kohli की तूफ़ानी पारी ने दिलाई भारत को जीत

टॉस हारकर पाकिस्तान की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही। टीम के सलामी बल्लेबाज छोटी-छोटी पारी खेलकर आउट हुए। खराब शुरुआत के साथ पाकिस्तान टीम ने भारत के सामने 38 रनों लक्ष्य निर्धारित किया। जवाब में भारतीय टीम की पारी की शुरुआत भी अच्छी नहीं हुई। टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल 4-4 रन के पारी खेलकर पवेलियन लौटे। स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव 15 रन की पारी खेल हारिस रउफ की गेंद पर आउट हुए।

वहीं बाबर आजम ने अक्षर पटेल को 2 रन पर रन आउट किया। जहां टीम के ये सभी बल्लेबाज बुरी तरह फ्लॉप हुए, वहीं विराट कोहली और हार्दिक पांड्या टीम के लिए संकटमोचक बनकर उभरे और टीम के लिए क्रमश: 82 रन और 40 रन की तूफ़ानी पारी खेली। वहीं विराट की नाबाद पारी देख फैंस बेहद ही खुश नजर आए। जिसके चलते फैंस किंग कोहली की जमकर तारीफ की।

IND vs PAK: Virat Kohli की तूफ़ानी पारी देख खुशी से झूम उठे फैंस

 

 

 

 

Related posts