“विराट कोहली ने दिखाया विराट रूप और दे दिया दिवाली गिफ्ट”, रोमांचक मुकाबले में भारत को जीत दिलाकर ट्विटर पर छाए

टी-20 विश्व कप में भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने विराट कोहली (Virat Kohli) की धमाकेदार पारी की बदौलत मैच को 4 विकेट से अपने नाम किया। मैच में भारतीय टीम की इस जीत के रियल हीरो बनकर उभरे विराट कोहली (Virat Kohli) ने धमाकेदार पारी खेली और हर जगह महफिल लूट ली है। बता दें कोहली ने इस सांस रोकने वाले मुकाबले में कमाल का प्रदर्शन किया और सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूटी।

IND vs PAK: टीम इंडिया की जीत के रियल हीरो रहे Virat Kohli

दरअसल (IND vs PAK) पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में भारतीय टीम को 4 विकेटों से शानदार जीत मिली। इस मैच में मिली जीत के रियल हीरो बनकर उभरे हार्दिक पांड्या और विराट कोहली के दमदार प्रदर्शन के दम पर भारत को जीत मिली। बता दें कोहली ने 53 गेंदों पर नाबाद 82 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 6 चौके और 4 छक्के जड़े। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 154.72 का रहा।

इतना ही नहीं विराट कोहली ने मैच में अपने 50 रनों की पारी के बाद भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया। वो भारत के लिए वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा 50 से ज्यादा पारी खेलने वाले बल्लेबाज बन गए हैं।

IND vs PAK: सोशल मीडिया पर कोहली ने लूटी महफिल

 

 

 

 

 

 

 

 

Related posts