Join Now

T20 वर्ल्ड कप से वापस होने के बाद टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली इस समय अपनी पत्नी के साथ छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। लेकिन वह जल्द ही बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दिखाई देने वाले हैं। अक्सर अपनी फिटनेस और बल्लेबाजी के चलते हैं अखबारों की सुर्खियां बनने वाले कोहली आज आपने एक हमशक्ल की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने अपने इस हमशक्ल की फोटो को शेयर करके कार्यवाही तक की मांग कर डाली है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा और कोहली क्यों अपनी शक्ल पर इतनी बुरी तरीके से भड़कते हुए नजर आए हैं।

साथ फोटो खिंचवाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद कोहली आग बबूला हो गए हैं और उन पर उन्होंने कार्यवाही की मांग कर दी है।

PUMA से कहीं कार्यवाही करने की मांग

बता दें कि विराट कोहली का एक फैन बिल्कुल उन्हीं की तरह हो बहुत दिखाई देता है। जब उन्हें इस बात का पता चला कि वह उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर रहा है तो उन्होंने तुरंत शू कंपनी PUMA से उस व्यक्ति पर कार्यवाही करने की मांग की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी एक तस्वीर को शेयर किया है और उस पर खास कैप्शन भी दिया है। उन्होंने उस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि-

हैलो PUMA इंडिया, कोई मेरी नकल कर रहा है और मुंबई के लिंक रोड पर PUMA के प्रोडक्ट बेच रहा है। क्या आप इस मामले में कुछ कर सकते हैं।”

PUMAके ब्रांड एंबेसडर है कोहली

बता दे असल में कोहली ने इस मामलें में इसलिए आपत्ति जताई है क्योंकि वह खुद प्यूमा के ब्रांड एंबेसडर हैं। ऐसे में ये व्यक्ति कोहली से मिलती शक्ल का फायदा उठाकर प्यूमा कंपनी को ही खुद प्रमोट कर रहा है। जिसको देख कोई भी व्यक्ति आसानी से धोखा खा सकता हैं।