क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:उमरान की150 KMPH की गेंद ने पड्डीकल के उड़ाये होश, 5 फुट तक हवा में उड़ी गिल्लियां, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

रविवार को राजस्थान रॉयल्स के साथ हुए आईपीएल 2023 के चौथे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक (Umran Malik) एक अलग ही रंग में रंगे हुए नजर आए। उन्होंने अपनी रफ़्तारभरी गेंदों से विपक्षी टीम पर जमकर कहर भरपाया। भले ही युवा गेंदबाज़ इस मैच में ज़्यादा विकेट नहीं निकाल सके। लेकिन उन्होंने बल्लेबाज़ों पर दबाव बनाए रखा। इसी बीच उन्होंने राजस्थान के स्टार बल्लेबाज देवदत्त को इस तरह क्लीन बोल्ड किया कि बल्लेबाज समेत दर्शक भी दंग रह गए। वहीं, अब उनके इस विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

 

Devdutt Padikkal को Umran Malik ने भेजा पवेलियन वापिस

2 अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल 2023 का चौथा मुकाबला खेला गया। इस मैच में आईपीएल 2022 की रनर-अप टीम राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद का आमना-सामना हुआ। इस मैच में एसआरएच के युवा तेज़ गेंदबाज़ उमरान मलिक एक अलग ही रंग में रंगे हुए नजर आए।

उन्होंने अपनी रफ़्तारभरी गेंदों से विपक्षी टीम पर जमकर कहर बरपाया। इसी बीच उन्होंने राजस्थान के स्टार बल्लेबाज़ देवदत्त पडिक्कल को क्लीन बोल्ड कर सबको दंग कर दिया। दरअसल, आरआर की पारी का 15वां ओवर उमरान लेकर आए। इस ओवर की पहली गेंद उन्होंने देवदत्त को डाली। उनकी गुड लेंथ गेंद की रफ्तार से बल्लेबाज चकमा खा गए।

उनकी इस गेंद पर पडिक्कल ने डिफ़ेंड करने का मन बनाया। मगर बॉल टप्पा खाकर बल्ले को बीट करते हुए तेज़ी से ऑफ स्टंप पर जा लगी। जिसके बाद स्टंप जमीन से उखड़ कर कौंसों दूर जा गिरी। इस गेंद की स्पीड 149.3 यानि लगभग 150 की नापी गई, इस दौरान बल्लेबाज़ बस पिच को ही देखते रह गए। वहीं, अब उमरान मलिक के इस विकेट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है।

 

---Advertisement---