क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:”कोहली का बल्ला मांशा अल्लाह”49वें ODI शतक पर एबी डिविलियर्स का उमड़ा प्यार, मैदान पर दौड़ते हुए लगाया गले, VIDEO वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Virat Kohli: विश्व कप 2023 (World Cup 2023) 37वां मुकाबला भारत और और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच कोलकाता के इडर्न गार्डन पर खेला गया. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शतकीय पारी खेली. यह उनके वनडे करियर 49वीं सेंचुरी है.

 

इसी के साथ विराट ने मास्टर ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर की बराबरी कर ली. इस पारी के बाद किंग कोहली को जमकर बधाईयां दी जा रही है. ऐसे में उनके दोस्त कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने अपने जिगरी यार के गले लगाकर बधाई दी. जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Virat Kohli के शतक पर एबी डी विलियर्स ने दी बधाई

कोलकाता के इडर्न गार्डन पर एक अच्छी क्रिकेट देखने को मिली. इस मैच को देखने केसेलिब्रिटीसे लेकर पूर्व खिलाड़ी भी स्टेडियम में नजर आए. अपनी टीम को सपोर्ट करने साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी और विराट कोहली विराट कोहली (Virat Kohli) के जिगरी दोस्त एबी डी विलियर्स (AB De Villiers) भी मैदान पर नजर आए.

 

जब विराट कोहली भारतीय पारी के दौरान अपना शतक पूरा करके नाबाद ड्रेसिंग रुप की ओर जा रहे थे. उस दौरान एबी डी विलियर्स (AB De Villiers) भी वहां खड़े थे. डी विलियर्सकदम आगे बढ़े और विराट कोहली से मिले और उन्होंने विराट को गले लगातर उन्हें शतक और जन्मदिन की बधाई दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

इंडिया ने अफ्रीका को दिया 327 रनों का लक्ष्य

टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने आक्रामक शुरुआत दिलाई. रोहित ने 40 और गिल ने 23 रन बनाए. इन दोनों खिलाड़ियों के आउट होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने मोर्चा संभाला.

 

विराट ने नाबाद 101 और अय्यर ने 77 रनों की बेहतरीन पारी खेली. जिसकी वजह से भारतीय टीम निर्धारित 50 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 326 रन बनाए. खबर लिखे जाने तक सिराज ने क्विंटन डी कॉक को 5 रनों पर पवेलियन भेज दिया.

 

यहां देखें वीडियो..

---Advertisement---