क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:युजवेंद्र चहल ने की अजीबो-गरीब हरकत, शहबाज अहमद के प्राइवेट पार्ट के साथ कर दी अश्लील हरकत वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का दूसरा मुकाबला रायपुर में खेला गया। इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 8 विकेट से जीतकर 2-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 51 रन कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से निकले। हालांकि, इस मैच में शानदार गेंदबाजी करने के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

लेकिन, भारत की जीत के साथ-साथ चुलबुले और नटखट खिलाड़ी युसवेंद्रचहल (Yuzvendra Chahal) इस मुकाबले में डग आउट में बैठे-बैठे ही सुर्खियों में बने रहे। अक्सर चहल अपने चैनल चहल टीवी या मैदान पर खिलाड़ी के साथ छेड़छाड करते हुए नजर आते हैं। एक बार फिर वो अपनी इसी हरकत की वजह से चर्चाओं में हैं। उन्होंने शाहबाज के साथ ऐसी अश्लील हरकत कर दी, जो कैमरे में कैद हो गई। इससे जुड़ा वीडियो सुर्खियों में बना है। क्या है पूरा मामला आइये जानते हैं।

चहल ने की अजीबो-गरीब हरकत


दरअसल, सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में चौका मार कर टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाई। जीत के बाद सभी खिलाड़ी जब जीत की बधाई एक-दूसरे को दे रहे थे। उस दौरान चहल भी वहीं साथी खिलाड़ी के साथ हाथ मिलाकर सीरीज जीतने की बधाई दे रहे थे। तभी उन्होंने एक ऐसी हरकत कर दी जिसे देख सभी खिलाड़ी अपनी हंसी को रोक नही सके और बीच मैदान पर ही ठहाके मार कर हंसने लगे।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडिया में चहल शाहबाज अहमद के प्राइवेट पार्ट को टच करते है तभी  शाहबाज असहज हो जाते है। लेकिन, जब चहल यह हरकत कर रहे थे तभी उनका एक वीडियो कैमरे में कैद हो जाता है। चहल अक्सर मैदान पर कुछ न कुछ ऐसा कर दे देते है। जिससे वह चर्चा का विषय बन जाते है। चहल अपनी दमदार फिरकी के अलावा कभी बीच मैदान में अंपायर से मजे लेते हुए नजर आते है। इससे पहले भी उन्होंने कई बार खिलाड़ियों से इसी प्रकार के मजे लिए है जो काफी वायरल भी हुए है।

Yuzvendra Chahal को नहीं मिला मौका

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचो की श्रृंखला के दो मैच खेले जा चुके है। इन दोनो मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज की। पहला मैच 12 रन तो दूसरे मैच में 8 विकेट से शानदार जीत मिली। हालांकि, इन दोनो मैचो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भारतीय टीम का हिस्सा नही रहे। लेकिन, आखिरी और तीसरे मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा उन्हें मौका दे सकते है। उन्होंने भारत के लिए अभी तक 71 मैचो की 68 पारियो में 114 विकेट चटके है।

---Advertisement---