क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: लखनऊ के खिलाफ फिल्डिंग करने आए रिद्धिमान साहा ने पहनी उलटी पैंट, तो हार्दिक पांड्या हंस-हंस के हुए लोट-पोट वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

रिद्धिमान साहा: इंडियन प्रीमियर लीग का 51वां मुकाबला कल शाम गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG Vs GT) के बीच खेली गई. कल खेले गए मुकाबले में गुजरात ने लखनऊ को अपने घर से 56 रनों से हराकर भेज दिया. गुजरात और लखनऊ के बीच कल का मुकाबला काफी ज्यादा रोमांचक था जिसमें टॉस तो क्रुणाल पांड्या ने जीता था लेकिन मैच हार्दिक पांड्या जीत ले गए.

 

कल टॉस जीतकर क्रुणाल ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था जवाब में पहले बल्लेबाजी करने आई गुजरात ने 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 227 रन बनाए थे. हालांकि, लखनऊ की टीम ये लक्ष्य हासिल करने में असफल साबित हुई. लेकिन इस मैच के दौरान एक अजीब सा वाकया हुआ जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर भी हो रही है.

रिद्धिमान साहा ने पहली उलटी पैंट

कल के मैच के दौरान पहले बल्लेबाजी करने के बाद गेंदबाजी करने आई गुजरात टाइटंस ने रिद्धिमान साहा के जगह केएस भरत को विकेटकीपिंग के लिए फिल्ड पर उतारा था और ऐसे में रिद्धिमान साहा ड्रेसिंग रूम से बाहर हो गए थे हालांकि फिल्ड पर मौजूद अंपायरों ने इसका विरोध किया जिसके बाद गुजरात टाइटंस को रिद्धिमान साहा को वापस विकेटकीपिंग के लिए बुलाना पड़ा और इसी वजह से साहा जल्दी-जल्दी में तैयार होकर आए हालांकि उनको देखकर हार्दिक पांड्या और गुजरात के तमाम खिलाड़ी हंसने लगे क्योंकि वो जल्दी-जल्दी के चक्कर में उलटी पैंट पहनकर आ गए थे. हालांकि दो ओवर विकेटकीपिंग करने के बाद वापस से वो चले गए और उनकी जगह केएस भरत को फिर बुला लिया गया.

यहां देखें वीडियो-

 

कल रिद्धिमान साहा ने लगाए सबसे तेज अर्धशतक

बता दें कि कल के मुकाबले में रिद्धिमान साहा ने काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए 43 गेंदों में 81 रन की शानदार पारी खेली थी. कल के मैच में साहा ने मात्र 20 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया था और ऐसे में वो गुजरात टाइटंस के पहले सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं.

---Advertisement---