VIDEO: “वाह! क्या कैच है” 7 सेकंड तक हवा में रही गेंद, लेकिन नजरे गढ़ाए क्लासेन ने लपका गजब का कैच

 

NED vs ZIM: नीदरलैंड और जिंबाब्वे के बीच में एक मैच खेला गया था, जिसमें नीदरलैंड को जीत के लिए 118 रनों का लक्ष्य दिया था। नीदरलैंड के गेंदबाजों के सामने जिंबाब्वे के बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए और उसमें इसमें सिकंदर रजा (Sikandar Raza) ने बल्लेबाजी करते हुए टीम को बचाने में कामयाबी हासिल की थी।

फ्रेड क्लासेन का शानदार कैच

Fred Klassen Brilliant Catch to Dismiss Sikandar Raza

उन्होंने आउट होने से पहले 24 गेंदों में तीन चौकों और तीन छक्कों की मदद से 40 रन की शानदार पारी खेली है। जिसकी बदौलत कुछ मजबूत स्थिति बन पाई थी। लेकिन जिस तरह से रजा आउट हुए थे उससे कैंसर का ध्यान उन्होंने अपनी तरफ खींचा है।

मैच के दौरान फ्रेड क्लासेन (Fred Klassen) ने एक खुबसुरत कैच पकड़ा है। जिससे उन्होंने रजा को आउट कर दिया था। यह कैच 15वें ओवर की दूसरी गेंद पर देखने को मिला था, जिसमें रजा ने बेस डी लीडे की गेंद पर एक हवाई शॉट खेला लेकिन गेंद की लंबाई ज्यादा नहीं मिली और यहां गेंद हवा में लगभग 7 सेकंड तक रही। उसके बाद फ्रेड क्लासेन गेंद के नीचे आए और हिलते डुलते हुए उन्होंने यह कैच पकड़ लिया। क्लासेन के शानदार कैच की बदौलत रजा को पवेलियन भेजने में मदद कर पाए।

कैच का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस फ्रेड क्लासेन की काफी तारीफ भी करते हुए दिखाई दे रही है। जिंबाब्वे को यह मैच जीतना काफी जरूरी था, अगर वह यह मैच हार जाता तो वह सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाता।

देखे वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

Related posts