क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:सेल्फी क्लिक करते वक्त फैंस के फोन पर आया कॉल,संजू ने फोन उठा कर कुछ ऐसा कहा जिसके बाद जीत लिया करोड़ों फैंस का दिल, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

संजू सैमसन: आईपीएल 2022 की उपविजेता राजस्थान रॉयल्स को इस साल भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। उनकी टीम इस सीजन में भी शानदार क्रिकेट खेल रही है और मीडिया की सुर्खियों में है। धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स को गुरुवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। 203 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना सकी और 32 रन से मैच हार गई। हर कोई इस मैच में जीत के लिए कप्तान संजू सैमसन की तारीफ कर रहा है। लेकिन इस बीच उनसे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में संजू सैमसन ने कुछ ऐसा किया जो सबका दिल जीत रहा है. आइए आपको बताते हैं क्या है वायरल वीडियो में…

 

संजू सैमसन का वीडियो वायरल

दअरसल चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन राजस्थान के होम ग्राउंड पर फैंस से मिलने पहुंचे। उन्होंने फैन्स के साथ खूब मस्ती की। उन्होंने राजस्थानी प्रशंसकों के साथ सेल्फी ली। इसी बीच सेल्फी लेते समय फोन पर एक कॉल आई जिससे संजू सैमसन फोटो खींच रहे थे, सैमसन ने इसका जवाब भी दिया। फैन ने कॉलर को बताया कि वह संजू सैमसन भैया थे, जिन्होंने कॉल उठाया था। सैमसन ने फोन करने वाले से पूछा, भाई कैसे हो? सैमसन का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

संजू के फैन मोमेंट का वीडियो खुद राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो इस समय वायरल हो रहा है. इससे पता चलता है कि वह कितना ‘डाउन टू अर्थ’ हैं। साथ ही संजू सैमसन की बल्लेबाजी की बात करें तो संजू ने आईपीएल 2023 में कुल 8 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 158 की धमाकेदार स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 181 रन बनाए हैं। इस बीच उन्होंने बल्ले से दो अर्धशतक भी लगाए हैं। .

यहां देखें संजू सैमसन का वायरल वीडियो

RR VS CSK मैच का हाल

 

 

इसके अलावा मैच की बात करें तो राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 202 रन बोर्ड पर लगा दिए. टीम की ओर से यशस्वी जायसवाल ने 43 गेंदों में 77 रन की सबसे बड़ी पारी खेली। इसके अलावा पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे ध्रुव जुरेल ने 15 गेंदों में 34 रन जोड़कर टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. रनों का पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 6 विकेट पर 170 रन ही बना सकी. टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज शिवम दुबे ने 33 गेंदों में 52 रनों की पारी खेली। हालांकि उनका अर्धशतक टीम को जीत नहीं दिला सका।

---Advertisement---