VIDEO: “जहा लोग बिखर जाते है वही अर्शदीप निखर कर आते है” देखे IND vs BAN आखिरी ओवर की कहानी

 

IND vs BAN Last Over: आज भारत और बांग्लादेश के बीच में t20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के बीच में मुकाबला देखा गया है, जो कि काफी बेहतरीन रहा है। इस मैच में भारत ने 185 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन बारिश के कारण इस लक्ष्य को 151 रनों का कर दिया। लेकिन भारत इस मैच में 5 रन से जीत गया।

अर्शदीप सिंह ने मंचाया कोहराम

IND vs BAN Arshdeep Singh Last Over (1)

भारत ने इस समय सेमीफाइनल की तरह पहुंचने में एक कदम और आगे बढ़ा लिया है। इस मैच में विराट कोहली, केएल राहुल ने अर्धशतक लगाए हैं और बाकी गेंदबाजों ने कमाल कर दिखाया है। आज गेंदबाजी की बदौलत भारत ने इस मैच को अपने नाम कर लिया है। रोहित शर्मा ने मोहम्मद समी से पहले अर्शदीप से पर भरोसा जताया और आखिरी ओवर में बांग्लादेश को 20 रनों की आवश्यकता थी, लेकिन बांग्लादेश के सामने दूसरी गेंद पर छक्का और उसके बाद चौका लगाकर मैच का रोमांच और बढ़ा दिया और पलड़ा बराबर का कर दिया।

इस समय और सदैव से ही पर करोड़ों लोगों की उम्मीदें टिकी हुई थी, ऐसे में यह दबाव में बड़े बड़े खिलाड़ियों को भी करते हुए देखा है, लेकिन जिस तरह से अवश्य दीप सिंह ने बांग्लादेश के मैच में कमाल किया है। वह काफी देखने लायक रहा है। अर्शदीप ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करते हुए और क्रिस थ्री और कर डाली और भारत के 5 रनों से मैच अपने नाम कर गया।

आज मैच में अर्शदीप (Arshdeep Singh) ने जिस तरह से अपनी जगह बनाई है। वह काफी काबिले तारीफ है यह देखकर कहना गलत नहीं होगा कि, वह अपनी जगह काफी लंबे समय के लिए पक्की करते जा रहे हैं। ऐसे में वह प्रिंस को भी अपना दीवाना बनाने में नहीं चूक रहे हैं।

देखे वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

Source link

Related posts