क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:धोनी के एक लड़की ने छूए पैर, तो माही ने भी अपने रिएक्शन से जीता सबका दिल वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भले ही एमएस धोनी (MS Dhoni) ने इंटनरेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया हो, लेकिन उसके बावजूद भी उनकी फैन फॉलोइंग में अभी तक कोई कमी नहीं आई है। माही की एक झलक दर्शन के लिए उनके फैन्स कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो जाते हैं। यही कारण है कि जब अपने आइडियल से मिलने का अवसर मिलता है, तो तमाम फैन्स इस पल को यादगार बनाने का प्रयास करते हैं। ऐसी ही एक फैन की एमएस धोनी (MS Dhoni) से मिलने की मुराद हाल ही में पूरी हुई है। इस फैन ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के पैर छूते हुए तुरंत आशीर्वाद भी लिया। पूर्व भारतीय कप्तान ने इस पर शानदार रिएक्शन दिया, जो अब सोशल मीडिया पर छा गया है।

 

माही के फैन ने छूए उनके पैर

आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहे एक वीडियो में एमएस धोनी (MS Dhoni) एक कुर्सी पर बैठे हुए दिख रहे हैं और वह इस दौरान किसी से बातचीत करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इसी बीच एक लड़की उनसे मिलने वहां पर पहुंचती है तथा आगे बढ़कर माही के पैर छूती है। फैन के पैर छूने पर माही थोड़ा सरप्राइज हो जाते हैं तथा वह तुरंत अपना हाथ उसकी ओर बढ़ा देते हैं और हाथ मिलाने के बाद वे अपनी इस फैन के साथ में फोटो भी क्लिक करवाते हुई भी नजर आ रही हैं।

 

आईपीएल 2023 में चैन्नई सुपर किंग्स को 5वीं बार खिताब जिताने के बाद से ही एमएस धोनी (MS Dhoni) की हर छोटी से छोटी वीडियो क्लिप या फिर फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने लगती है। इसी क्रम में उनकी एक ओर वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था। जिसमें वह अपने जिम वाले कुछ दोस्तों संग जन्मदिन का केक काटते हुए दिखाई दिए थे। इस वायरल वीडियो में केक कटने के बाद माही अपने उन्हीं जिम वाले साथी को केक खिलाते हुए दिखाई दिए थे।

आईपीएल 2023 में जीता 5वीं बार खिताब

गौरतलब है कि अपने नेतृत्व में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने चेन्नई सुपर किंग्स को 2023 के आईपीएल में पांचवीं बार विजेता बनाया। इस बार फाइनल मुकाबले में सीएसके की टीम ने हार्दिक पांड्या के कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस को हराया और खिताब मुकाबले में एक शानदार जीत दर्ज की। इसी जीत के साथ माही की टीम ने भी मुंबई इंडियंस के उसे रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है, जब 2020 में इस टीम ने पांचवीं बार आईपीएल खिताब अपने नाम करके इतिहास रचा था। इसके अलावा माही ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम (Team India) को आईसीसी की तीन ट्रॉफी भी जिताया है। यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग में जरा सी भी कमी देखने को नहीं मिली और दिन प्रति दिन उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है।

 

ये देखिए वीडियो:-

---Advertisement---