क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:रोहित के चेहरे पर पसरा मातम, तो कोहली-राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के साथ मनाया जश्न, VIDEO हुआ वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की एकदिसवीय सीरीज में भारतीय टीम के हाथों शर्मनाक हार लगी। पहले मैच में शानदार जीत दर्ज करने वाली ये टीम शेष दो मुकाबलों में अपनी लय बरकरार नहीं रख सकी। जिसके चलते उसको 2-1 से सीरीज गंवानी पड़ी।

 

श्रृंखला का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई में खेला गया। जिसमें रोहित शर्मा एंड कंपनी के हाथों 21 रनों से शिकस्त लगी। सीरीज हाथ से निकल जाने के बाद जहां कप्तान शर्मा दुखी नजर आए तो वहीं विराट कोहली और केएल राहुल कंगारू खिलाड़ियों के साथ उनकी जीत का जश्न मनाते दिखे।

IND vs AUS: विराट-राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के साथ मनाया जीत का जश्न

दरअसल, 22 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर कंगारू टीम ने सीरीज पर कब्जा किया। दूसरे मुकाबले को अपने नाम कर सीरीज में बराबरी कर चुकी स्टीव स्मिथ की टीम की आखिरी और तीसरे मैच में 21 रन से जीत हुई। इस जीत के साथ ही टीम आईसीसी वनडे रैंकिंग में भारत को पछाड़कर पहले पायदान पर पहुंच गई।

 

ऐसे में खिताबी जीत हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी काफी खुश नजर आए। इस बीच हैरान कर देने वाली बात ये रही कि श्रृंखला गंवा देने के बाद भी भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या विपक्षी टीम की जीत का जश्न मनाते हुए दिखे। हालांकि, कप्तान रोहित शर्मा के चेहरे पर सीरीज गंवा देने का दुख साफतौर से झलका। वहीं, जहां फैंस का एक गुट राहुल-विराट को देखकर उन्हें ट्रोल करते नजर आए, तो वहीं प्रशंसकों का एक दल उनके इस जेस्चर से काफी खुश हुआ और उनकी सहरना करता दिखा।

IND vs AUS: सीरीज गंवाने के बाद दुखी नजर आए Rohit Sharma

 

---Advertisement---