क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:”विराट ने दिखाया अपना विराट रूप”तो पंत ने मांगी माफ़ी, लाइव मैच में ऋषभ की इस की गलती पर विराट कोहली को आया गुस्सा

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारत और बांग्लादेश (BAN vs IND) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने दूसरे दिन के लंच ब्रैक तक 3 विकेट के नुकसान पर 86 रन बना लिए है. इस समय विराट कोहली (Virat Kohli) (18) और ऋषभ पंत (12) रन बनाकर क्रीज पर खेल रहे हैं. वहीं टीम इंडिया की पारी के दौरान 35वें ओवर में एक घटना देखने को मिली.

जिसमें किंग कोहली का बड़ा विकेट जा सकता था. लेकिन विराट ने जीते की तरह दौड़ लगाकर अपने आप को रन आउट होने से बचा लिया. जिसके बाद उन्होंने नॉन स्ट्राइकर पंत को घुरते हुए नजर आए. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

विराट कोहली रन आउट होने से बचे बाल-बाल


किंग कोहली को बहुत ही कम मौकों पर रन आउट होते हुए देखा जाता है. इसका मुख्य कारण यह कि वह विकेटों के बीच अच्छी दौड़ लगाते हैं, लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी के 35वें ओवर में विराट को पंत के बीच तालमेल में कमी देखने को मिली.

इस दौरान कोहली रन आउट होने बाल-बाल बच जाते हैं. दरअसल हुआ कुछ यूं था कि कोहली ने फुलर लेंथ की गेंद को मिड ऑन की दिशा में खेला था और तेज़ सिंगल लेना चाह रहे थे लेकिन पंत ने मना कियाय

कोहली को वापस डाइव मार कर क्रीज़ में पहुंचना पड़ा. जिसके बांद पंत को कोहली के विराट गुस्से का सामना करना पड़ा वीडियो में देखा जा सकता हैं कि कोहली बड़ी-बड़ी आंखों से पंत को देख रहे हैं.

टीम इंडिया ने पहली पारी में 141 रनों से पीछे

बांग्लादेश ने ने पहली पारी में 227 रनों पर ढेर हो जाने के बाद दूसरे दिन गेंदबाजी में शानदार कमबैक किया है.  टीम इंडिया ने लंक ब्रैक तक 3 विकेट के नुकसान पर 87 रन बनाए हैं.

जिसमें 3 बड़े बल्लेबाज पुजारा, गिल और कप्तान केएल राहुल पवेलियन लौट चुके हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) (18) और ऋषभ पंत (12) रन बनाकर क्रीज पर खेल रहे हैं. टीम इंडिया को अभी भी पहली पारी में 141 रनों से पीछे चल रही है. ऐसे में देखना हो कि किंग कोहली बड़ी पारी खेल पाते है या नहीं.

---Advertisement---