क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:विराट कोहली की भविष्यवाणी हुई गलत,रोहित शर्मा के तूफ़ानी बल्लेबाजी के दौरान विराट ने किया out का इशारा लेकिन third अम्पायर ने दिया Not out वायरल हुआ video

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

IND vs SL: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) श्रीलंका के खिलाफ खेले गए वनडे मुकाबले में अपने जाने माने अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। मेहमान कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतने के बाद भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था, जिसे बखूबी कुबूल करते हुए रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने विस्फोटक शुरुआत दी। वहीं इन दोनों बल्लेबाजो की साझेदारी के बीच विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह रोहित के आउट हुए बिना ही ड्रेसिंग रूम से ही आउट का इशारा करते हुए नजर आते हैं।

वनिंदु हसरंगा ने Rohit Sharma को चकमा दिया

दरअसल, यह घटना टीम इंडिया की पारी के 11वें ओवर की है। इस मौके पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का मुजायरा करते हुए 75 रन जोड़ लिए थे। ऐसे में श्रीलंकाई टीम हर हाल में एक विकेट लेने की चाहत में थी लेकिन रोहित-गिल की जोड़ी रुकने का नाम नहीं ले रही रही। 11वें ओवर में श्रीलंका के सबसे बेहतरीन गेंदबाज वनिंदु हसरंगा लेकर आए, इस ओवर की 5वीं गेंद पर वह रोहित शर्मा को छकाने में कामयाब हुए।

विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम से किया आउट का ईशारा

 

गेंद के घुमाव से चकमा खाते हुए भारतीय कप्तान गेंद को पूरी तरह से मिस कर गए और गेंद पैड पर जाकर लगी। अंपायर की ओर से इसे नॉट-आउट करार दिया, इस दौरान जब थर्ड अंपायर की ओर से रिव्यू देखा जा रहा था तो ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए विराट कोहली (Virat Kohli) ने आउट का इशारा कर दिया। हालांकि रिव्यू में भी नॉट-आउट का ही फैसला सही हुआ, अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि विराट नहीं चाहते थे रोहित (Rohit Sharma) अपनी पारी को आगे बढ़ाएं।

यहां देखें वीडियो – 

 

---Advertisement---