VIDEO: केएल राहुल का SIX देख विराट कोहली के उड़ गए होश, छक्के की लंबाई देख रह गए हक्के-बक्के, वायरल हुआ मजेदार रिएक्शन

बाग्लादेश खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने टीम के लिए तूफ़ानी पारी खेलने के साथ-साथ विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ मिलकर आतिशी साझेदारी भी निभाई। उन्होंने अपनी विस्फोटक पारी के दौरान खूब छक्के-चौके जड़े।

वहीं उन्होंने इस मैच में एक ऐसा छक्का जड़ा डाला जिसको देखकर साथ खिलाड़ी विराट भी हैरान रह गए। केएल के छक्के पर किंग कोहली के रिएक्शन का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Virat Kohli ने केएल राहुल के छक्के पर दिया ऐसा रिएक्शन


दरअसल, भारतीय टीम की पारी का नौवां ओवर शोरिफुल इस्लाम लेकर आए। उन्होंने ओवर की चौथी गेंद केएल राहुल को फेंकी, जिसको अंपायर ने नो-बॉल करार दिया। लिहाजा उन्हें एक फ्री हिट दिया गया। हालांकि फ्री हिट की गेंद शोरिफुल ने वाइड डाली। जिसके चलते उनका फ्री हिट बरकरार रहा। ऐसे में गेंदबाज ने केएल को इस यॉर्कर गेंद डालकर आउट करने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें इस गेंद पर कमाल का छक्का लगाया और डीप पॉइंट की दिशा में गगनचुंबी छक्का जड़ा।

उनका यह छक्का 96 मीटर लंबा था। उनका यह छक्का देख साथ खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) के भी होश उड़ गए। वह लगातार ही गेंद और राहुल की तरफ डेकहते हुए नजर आए। उनके इस रिएक्शन का अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। विराट का रिएक्शन फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है।

टी20 वर्ल्ड कप में Virat Kohli आ रहे हैं शानदार फॉर्म में नजर

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया ने टूर्नामेंट के चार मुकाबले खेल लिए हैं और इन चारों ही मुकाबलों में वह कमाल के नजर आए। वह अब तक टूर्नामेंट में तीन ही बार आउट हुए हैं। इसी के साथ उन्होंने अब तीन अर्धशतक जड़ दिए है।

उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ ही अपना विकेट गंवाया है। उन्होंने अब तक 220 रन बनाए हैं और इसी के साथ वह पूरे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज रहे हैं। जानकारी के लिए बात दें कि विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने टूर्नामेंट में 1065 रन बनाए हैं।

Related posts