क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:अवॉर्ड शो में विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का को सरेआम कह दिया मोटी, तो हैरान रह गईं पत्नी, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हाल ही में इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स 2023 के शो में शिरकत की। यह शो मुंबई में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, नीरज चोपड़ा और शुभमन गिल समेत कई सेलिब्रिटीज पहुंचे।

इस दौरान क्रिकेट जगत के सबसे पोपुलर कपल विराट कोहली और अनुष्का  की जोड़ी ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। लेकिन, इसी दौरान किंग कोहली ने अपनी पत्नी को लाइव इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया, जो कोई भी पत्नी नहीं सुनना चाहेगी। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 विराट-अनुष्का की जोड़ी ने बटोरी सुर्खियां

पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा  इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स 2023 में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे। इस शो में एक से बढ़कर एक बड़े स्टार्स ने शिरकत की। हालांकि, उन सब के बावजूद इस दौरान विराट अनुष्का की जोड़ी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। इसी से जुड़ी हुई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


दरअसल, वायरल हो रही वीडियो और तस्वीर में विराट कोहली ब्लैक कलर का शूट और उनकी पत्नी अनुष्का बैंगनी कलर की ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं। अनुष्का ने विराट के साथ खुद की तस्वीरें भी साझा की हैं। उन्होंने बताया कि इवेंट के लिए तैयार होते समय उन्होंने ये तस्वीरें क्लिक की थीं। लेकिन, शो के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कोहली ने अनुष्का मोटी कह दिया। जिसके बाद तो खुद एक्ट्रेस भी काफी हैरान दिखाई दीं और उन्होंने पत्रकार से भी इसका जवाब मांगा कि क्या वाकई वो मोटी हो गई हैं। आपको बता दें कि उनके अलावा इस शो में भारतीय क्रिकेट टीम के युवी खिलाड़ी शुभमन गिल ने भी प्रोग्राम में हिस्सा लिया था।

झूलन की फिल्म में निभाएंगी अनुष्का अहम भूमिका

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


अनुष्का शर्मा भारतीय महिल टीम की पूर्व तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर बनी फिल्म में अभिनय करने वाली है। अब स्पोर्ट्स ड्रामा चकदा एक्सप्रेस के साथ पर्दे पर वापसी करेंगी। वहीं, विराट कोहली भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज खत्म होने के बाद ब्रेक पर हैं। अब वह 31 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल 2023 में खेलते दिखाई देने वाले है।

---Advertisement---