VIDEO: शर्मनाक हार के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए विराट कोहली, तो हार्दिक पांड्या ने गले से लगाकर बढ़ाया हौसला

टी20 वर्ल्ड कप आज यानि 10 नवंबर को भारत को इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से करारी हार मिली। जोस बटलर और हेल्स की सलामी जोड़ी ने 169 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय गेंदबाजी लाइन अप की धज्जियां उड़ा दी। वहीं इग्लैंड से मिली करारी हार के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) निराश दिखाई दिए। इस दौरान वो अपनी नम आंखों को भी छिपाते हुए नजर आए. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें हार्दिक उन्हें सांत्वना देते हुए नजर आ रहे हैं।

मैच के बाद भावुक नजर आए Virat Kohli
टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इग्लैंड के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में इंग्लिश टीम ने लक्ष्य को बिना विकेट खोए महज 16 ओवरों में ही हासिल कर लिया। हार के तुरंत बाद विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। जिसमें वो अपनी निराशा को कैप के पीछे छिपाते हुए नजर आ रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से मिला करारी शिकस्त के बाद पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान से डगआउट की तरफ जाते हुए काफी निराश दिखाई दिए। इतना ही नहीं अपनी भावनाओं को कैप के नीचे छिपाते हुए काफी हताश और निराश दिखाई दिए। ऐसे में हार्दिक पांड्या ने गले विराट को गले लगाकर उन्हें शांत कराया। दोनों खिलाड़ियों का ये वीडियो काफी इमोशनल कर देने वाला है।

इग्लैंड ने आसानी से दर्ज की जीत

भारत के द्वारा दिए गए 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इग्लैंड टीम की शुरूआत बेहद शानदार रही। सलामी बल्लेबाज बटलर और हेल्स ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी पारी की बदौलत इग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से कभी न भूलने वाली करारी हार दी। भारत का कोई भी गेंदबाज पारी के दौरान इंग्लिश टीम के किसी भी बल्लेबाज का विकेट लेने में नाकाम साबित हुए।

एलेक्स हेल्स को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 87 रनों की पारी खेली। पारी के दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के आए।

 

Related posts