क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद बाबर के आंसू पोंछने पहुंचे विराट कोहली, तोहफे में कोहली ने दे डाली सबसे कीमती चीज वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

Babar Azam: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) विश्व कप 2023 में अपनी टीम को भारत के हाथों मिली हार से नहीं बचा पाए. पाकिस्तान को लगातार 8वीं बार हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान पहले बल्लेबाजी करते हुए 42.4 ओवर में 191 रनों ढे़र हो गई.

वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 30.3 ओवर में हासिल कर लिया. इस मैच में मिली हार के बाद विराट कोहली और बाबर आजम एक साथ नजर आए. इस दौरान कोहली ने बड़ा दिल दिखाते हुए बाबर को खास तोफहा दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

विराट कोहली ने Babar Azam को दिया खास गिफ्ट

विराट कोहली दुनिया से महान क्रिकेटरों में शुमार होते हैं. क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक बनाने मामले में सचिन तेंदुलकर के बाद किंग कोहली का नाम आता है. वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने अपनी बल्लेबाजी से बड़े मुकाम हासिल किए हैं. उनकी तुलना विराट कोहली से की जाती है. हालांकि वह उनसे काफी पीछे है.

अहमदाबाद में खेले गए मुकाबले में फैंस की निगाहें दोनोंं खिलाड़ियों पर थी, हालांकि विराट 16 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए. जबकि बाबर ने अर्धशतक लगाया था. मगर वह अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए.

इस मैच के बाद दोनों खिलाड़ी मैदान पर एक साथ नजर आए. इस दौरान कोहली ने अपनी साइन की हुई टी शर्ट बाबर आजम को गिफ्ट की. विराट का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया. बता दें कि कुछ लोग इसे सोशल मीडिया पर बाबर के जन्मदिन का तोफहा बता रहे हैं. क्योंकि बाबर 15 अक्टूबर को 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे.

पाकिस्तान को विश्व कप में मिली 8वीं हार

भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक के सारे विश्‍व कप मुकाबले भारत ने अपने नाम किए हैं, लेकिन 1992 से यह रीत लगातार चली आ रही है. विश्व कप में पाकिस्तान और भारत विश्व कप के मंच पर 8 बार आमना सामना हुआ. जिसमें आठों बार पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मुंह की खानी पड़ी है.

यहां देखें वीडियो..

---Advertisement---