क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:वेंकटेश अय्यर RCB फैन पर ही दिल दे बैठे, कोहली का कैच लपकने के बाद करोड़ों फैंस के बीच दी फ्लाइंग KISS, तो शर्म से लाल हुई मिस्ट्री गर्ल वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

वेंकटेश अय्यर: आईपीएल 2023 के मैच में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने हरा दिया। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में दो बार की चैंपियन टीम कोलकाता ने 21 रन से जीत दर्ज की। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर 5 विकेट पर 200 रन बनाए। इसके बाद बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 179 रन ही बना सकी। कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली ने अर्धशतक जमाया, लेकिन फिफ्टी लगाने के बाद कोहली भी चलते बने. कोहली को कैच आउट करवाने के बाद वेंकटेश अय्यर ने आरसीबी फैन के साथ कुछ ऐसा किया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्या है पूरा आइये जानते हैं इस वीडियो के जरिए..

 

वेंकटेश अय्यर ने विराट का कैच लपकने के बाद मिस्ट्री गर्ल को किया इशारा

केकेआर द्वारा 200 के अपने पीछा में आरसीबी की शुरुआत खराब रही। टीम के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे हैं। केवल आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए। उन्होंने 37 गेंदों की अपनी पारी में 6 चौके लगाए। लेकिन आंद्रे रसेल ने उन्हें पारी के 13वें ओवर की पहली ही गेंद पर वेंकटेश अय्यर के हाथों कैच आउट करा दिया। वेंकटेश अय्यर ने सीमा रेखा के पास शानदार कैच लपक कर विराट कोहली को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

विराट कोहली का विकेट गिरते ही स्टेडियम में मौजूद आरसीबी के प्रशंसकों का दिल टूट गया। लेकिन, इस दौरान स्टेडियम में बैठी एक मिस्ट्री गर्ल ने वेंकटेश अय्यर का जैसे दिल ही चुरा लिया। इसके बाद आरसीबी फैन ने जो रिएक्शन दिया उसने क्रिकेटर का दिल गही जीत लिया। जब विराट का विकेट गिरा तो मिस्ट्री गर्ल चौंक जाती है लेकिन वेंकटेश अय्यर के इशारे को देख वो शर्म से लाल हो गईं और खुद को हंसने से रोक नहीं सकी। बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वेंकटेश अय्यर और मिस्ट्री गर्ल का वीडियो

 

इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 200 रन बनाए थे। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन जेसन रॉय ने बनाए। उन्होंने 29 गेंदों में 4 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 56 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। जेसन ने नारायण जगदीशन (29 गेंदों पर 27 रन) के साथ पहले विकेट के लिए 83(56) की साझेदारी कर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई।

रॉय के अलावा कप्तान नीतीश राणा ने 21 गेंदों में 3 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 48 रन बनाए। उनके अलावा वेंकटेश अय्यर ने 26 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 31 रनों का योगदान दिया। इसके बाद गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आरसीबी के मुंह से जीत छीन ली

---Advertisement---