क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:“ईमानदारी से बताऊ तो….” विराट कोहली की बांग्लादेश टीम से झड़प पर मोहम्मद सिराज ने दिया बेतुका बयान, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

Virat Kohli: भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा और आखिरी मैच मीरपुर के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला गया. जिसमें भारत ने 3 विकेट से मेज़बानों मात देकर मैच अपने नाम कर लिया. इस जीत के साथ भारत ने 2-0 से यह सीरीज़ भी जीत ली. भारत ने बांग्लादेश का उन्हीं के घर में सूपड़ा साफ कर दिया.

वहीं मैच के तीसरे दिन भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली 22 गेंद खेलकर महज़ 1 रन बनाकर आउट हो गए. जिसके बाद बवाल मच गया. जिस तरह बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने कोहली (Virat Kohli) का विकेट सेलिब्रेट किया. वह कोहलो को एक नज़र नहीं भाया. आउट होने के बाद वह काफी गुस्से में नज़र आए और बांग्लादेश टीम से भिड़. ऐसे में अब उस पूरे वाकया को लेकर तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज ने बड़ा बयान दिया है.

बीच मैदान पर बांग्लादेश टीम से अकेले भिड़ गए Virat Kohli


दरअसल, मैच के तीसरे दिन पिच काफी ज़्यादा खराब हो गई थी. स्पिनर्स को काफी ज़्यादा टर्न मिल रहा था. जिसके चलते मेहदी हसन को उस पिच पर काफी मदद मिली. उनकी गेंद काफी ज़्यादा घूम रही थी.

ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) भी उनके जाल में फंस गए. विराट 22 गेंदें खेलने के बाद सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए. कोहली मेहदी की गेंद को डिफेन्स करने गए थे. लेकिन गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए उनके पैड से लगकर हल्की सी उछली जिसके बाद शॉट लेग पर खड़े मोमिनुल हक ने गेंद को झट से लपक लिया.

विराट को आउट करने के बाद बांग्लादेश टीम की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. ग़ौरतलब है कि उन्होंने खिलाड़ी के मुंह पर ही जश्न बनाना शुरू कर दिया. जो विराट को बिल्कुल पसंद नहीं आया. ऐसे में वह अकेले जाकर पूरी टीम से भिड़ गए. वह जाते-जाते शाकिब अल हसन (कप्तान) से किसी खिलाड़ी के बारे में बोलते हुए गए थे. इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अब्शब्द का भी इस्तेमाल किया था.

“उस समय में आइस बाथ ले रहा था”

तीसरे दिन के समाप्त होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ तर्रार गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए गए. पीसी के दौरान उनसे जब विराट कोहली (Virat Kohli) के वाकया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही मज़ाकिया जवाब दिया. सिराज ने कहा कि जब वह इंसिडेंट हुआ था तो वह उस समय आइस बाथ ले रहे थे. सिराज ने कहा कि,

“ईमानदारी से बताऊ मैं उस समय आइस बाथ ले रहा था, कसम से मुझे नहीं पता क्या हुआ था उस टाइम.”

https://youtu.be/T1T-oi4OOkI

---Advertisement---