क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: विराट कोहली का भक्त है ये चाइनीज, बोलता है फर्राटेदार हिंदी; सुनकर हो जाओगे हैरान

By admin

Updated on:

---Advertisement---

 

भारतीय टीम के अनुभवी और विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की दुनिया में काफी लंबी फैन फॉलोइंग है। चीन जैसे देशों में भी विराट कोहली के काफी चाहने वाले लोग हैं। दरअसल बुधवार 2 नवंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मुकाबले का वीडियो वायरल हुआ है इस वीडियो में विराट कोहली के चाइनीज क्रिकेट फैन दिख रहे हैं। इतना ही नहीं विराट कोहली का यह चाइनीस फैन हिंदी में फराटे दार बात भी कर रहा है। इसी के साथ ही यह चाइनीज फैन कह रहा है कि मुझे इंडियन कल्चर से बहुत प्यार है।

मैच देखना आया विराट कोहली का चाइनीज फैन

Virat kohli Chinese Fan Video (1)

बता दें कि विराट कोहली का यह चाइनीज फैन ऑस्ट्रेलिया में अपनी पढ़ाई कर रहा है और वहां भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला देखने आया है।बता दें कि विराट कोहली के इस चाइनीज फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे दुनिया भर के लोग काफी पसंद कर रहे हैं।सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में विराट कोहली का चाइनीज़ फैन कह रहा है कि मुझे भारतीय टीम से बहुत प्यार है और मुझे इंडियन कल्चर बहुत पसंद है।

विराट कोहली का यह चाइनीज़ फैन एडीलेट में मैच देखने आया है। और कह रहा है कि भारतीय टीम बांग्लादेश टीम को आसानी से यह मुकाबला हरा देगी।वायरल हुए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यह चाइनीज फैन भारतीय जर्सी पहन कर आया है और पूरे गर्मजोशी के साथ कह रहा है कि भारतीय टीम बांग्लादेश की टीम को आसानी से यह मुकाबला हरा देगी। फिलहाल कुछ भी हो लेकिन विराट कोहली के इस चाइनीज फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देखे वीडियो

---Advertisement---