VIDEO:शुभमन की शतक की दहाड़ पहुंची उनके ससुर के पास, ससुर के सामने झुकाया सिर, कुछ इस तरह मनाया सेंचुरी का सेलिब्रेशन वायरल हुआ वीडियो

Shubman Gill:  भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज यानि 1 फरवरी बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया ने पहले टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया.

सलामी बल्लेबाज़ के तौर पर बल्लेबाज़ी करने उतरे शुभमन गिल ने आज ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए कीवी गेंदबाज़ी की बखिया ही उधेड़ दी. अपने करियर की पहली शतकीय पारी खेलने के साथ ही गिल (Shubman Gill) ने भारतीय टीम को 200 से पार पंहुचा दिया है. गिल ने 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए करियर का पहले टी20 शतक जमाया है.

शेर की तरह लगाईं दहाड़, जड़ डाला 200 से स्ट्राइक रेट से शतक

टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी टीम इंडिया के लिए आज खेला जा रहा मुकाबला बेहद अहम है और इसी मौके पर गिल ने दिखा दिया की क्यों उन्हें भविष्य का सितारा कहा जाता है. गिल ने एक छोर पर आज अपना विकेट नहीं गंवाया और ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए भारत के लिए सबसे बड़ा टी20 निजी स्कोर बना दिया.

गिल ने 63 गेंदो में 126. रन की पारी खेल कर रोहित शर्मा और कोहली के सबसे बड़े टी20 स्कोर को अपने नाम किया. 12 चौके और 7 छक्को के साथ गिल ने 54 गेंद पर अपना शतक लगाया. गिल (Shubman Gill) ने चौका लगाकर अपना शतक पूरा किया. अपने खास अंदाज में उन्होंने झुक कर सबको सलाम किया. ड्रेसिंग रूम में कोच द्रविड़ ने कहदे होकर ताली बजाई तो वही हार्दिक ने उन्हें पिच पर गले लगाया. शुभमन के सेलिब्रेशन वीडियो पर आइये नज़र डालते है. वहीं सचिन तेंदुलकर मैच देखने आये थे, तो वह भी शुभमन के साथ से काफी खुश हुए होंगे.

वायरल वीडियो

ऐसा रहा है अभी तक मुकाबला

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने आज टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. सलामी बल्लेबाज़ इशान किशन 1 रन बनाकर आउट हो गये. इसके बाद नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने आये राहुल त्रिपाठी ने 22 गेंदों में 44 रन की पारी खेल कर सभी को बेहद प्रभावित किया.

राहुल के आउट होने के बाद सूर्यकुमार ने एक बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन वो भी सिर्फ 24 रन बनाकर चलते बने. एक छोर पर शुभमन गिल ने करियर का पहला टी20 शतक लगाकर टीम की जीत की नीव रख दी है. लेख लिए जाने तक गिल 126 रन की बदौलत टीम इंडिया ने 233 रन का पहाड़ सा स्कोर बना दिया है.