क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: महिला प्रीमियर लीग की ट्रॉफी से उठा पर्दा,कीर्ति-कियारा के ठुमके ने लूटी महफ़िल, WPL की ओपनिंग सेरेमनी का VIDEO हुआ वायरल

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

महिला प्रीमियर लीग 2023 (WPL 2023) का आगाज 4 मार्च से हो रहा है। टूर्नामेंट का आगाज डीवाई पाटिल स्टेडियम में हो रहा है जहाँ इसकी ओपनिंग सेरेमनी (WPL 2023 Opening Ceremony) हुई।

मुंबई का डीवाई पाटिल स्टेडियम दर्शकों से भरा हुआ है। ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अपना जलवा बिखेरा। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि महिला प्रीमियर लीग 2023 (WPL 2023) का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात जायंट्स (MI vs GG) के बीच होना है।

WPL 2023 ओपनिंग सेरेमनी बॉलीवुड हस्तियों का जलवा


महिला प्रीमियर लीग 2023 (WPL 2023) का आगाज डीवाई पाटिल स्टेडियम में हो चुका है। स्टेडियम में इसकी ओपनिंग सेरेमनी आयोजित हुई।

 

वीमेंस प्रीमियर लीग की ओपनिंग सेरेमनी (WPL 2023 Opening Ceremony) में पहली परफॉर्मेंस कियारा आडवाणी की हुई जहाँ उन्होंने बॉलीवुड के कई गानों पर डांस किया। इसके बाद कृति सैनन ने ‘चक दे इंडिया’ गाने से एंट्री की और परम सुंदरी जैसे गानों पर डांस किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Women’s Premier League (WPL) (@wplt20)

वहीं, महिला प्रीमियर लीग 2023 (WPL 2023) के ओपनिंग सेरेमनी (WPL 2023 Opening Ceremony) में BCCI सचिव जय शाह भी मौजूद थे जहाँ वो अपने परिवार के साथ इस खास मौके का लुत्फ़ उठाते नजर आए। वीडियो में जय शाह और उनकी नन्हीं बेटी की ख़ुशी साफ़ देखी जा सकती है।

मुंबई-गुजरात के बीच पहला मैच

गौरतलब है कि ये महिला प्रीमियर लीग 2023 (WPL 2023) का ये पहला मुकाबला है जो मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात जायंट्स (MI vs GG) के बीच खेला जा रहा है। ऐसे में दोनों टीमों के हेड टू हेड के आंकड़े तो नहीं हैं लेकिन दोनों टीमों को देखकर एक अनुमान तो लगाया ही जा सकता है। हालांकि, कागजों पर मुंबई की टीम ज्यादा संतुलित नजर आती है, क्योंकि मुंबई की टीम में शामिल अधिकतर खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खुद को साबित किया है।

वहीं, गुजरात की टीम विदेशी खिलाड़ियों के भरोसे है। गुजरात की टीम में सब्बिनेनी मेघना, हरलीन देओल और स्नेह राणा बड़े भारतीय नाम हैं। हालांकि, इन तीनों ही खिलाड़ियों ने भारत के लिए निरंतरता के साथ प्रदर्शन नहीं किया है।

 

ऐसे में देखना होगा कि इस मैच में कौन मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात जायंट्स (MI vs GG) के मुकाबले में कौन किसपर भारी पड़ता है ?

---Advertisement---