क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: हवा में लहराया बल्ला फिर हेलमेट को चूमा, घुटनों पर बैठ कर फैंस को किया शुक्रिया, कोहली ने शतक के जश्न से जीत लिए करोड़ों फैंस का दिल

By Akhilesh

Updated on:

---Advertisement---

Virat Kohli: विराट कोहली ने IPL करियर का छठा शतक जड़ दिया है. हैदराबाद के खिलाफ 187 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर के लिए कोहली ने पारी की शुरुआत की और पहले ही गेंद से आक्रामक नजर आए. भुवनेश्वर कुमार की पहली और दूसरी गेंद पर चौका लगाकर पारी की शुरुआत करने वाले कोहली ने भुवनेश्वर कुमार पर ही लांग ऑन पर छक्का जड़ते हुए 62 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. कोहली के शतक का सेलिब्रेशन वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

 

शतक का सेलिब्रेशन वायरल

विराट कोहली ने अपने छठे IPL शतक को जिस तरह सेलिब्रेट किया वो काफी रोमांचक है. कोहली का ये शतक उनके फैंस के लिए एक ट्रीट था कोहली ने भी शतक की खुशी आसमान में दोनों हाथ उठाकर और फिर फाफ डुप्लेसिस को गले लगाते हुए मनाया. इसका वीडियो वायरल है. कोहली 63 गेंदों में 100 रन बनाकर आउट हुए जिसमें 12 चौके और 4 छक्के शामिल हैं. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. जिसे आप नीचे दिए गए लिंक से देख सकते हैं.

RCB ने 8 विकेटों से दर्ज की धमाकेदार जीत

विराट कोहली के बेहतरीन शतक के दम पर आरसीबी ने बैंगलोर को 8 विकेट से हरा दिया. बैंगलोर को जीत के लिए 187 रनों की जरुरत थी. कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने पहले विकेट के लिए 172 रनों की साझेदारी की जो बैंगलोर की जीत की बड़ी वजह रही. फाफ ने भी 47 गेंदों में 71 रन की पारी खेली जिसमें 7 चौके और 2 छक्के शामिल थे.

हैदराबाद पर 8 विकेट की बड़ी जीत के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने प्लेऑफ की दिशा में बहुत ही मजबूती से अपने कदम बढ़ा दिए हैं. आरसीबी की 13 वें मैच में ये 7 वीं जीत थी और प्वाइंट टेबल में आरसीबी अब चौथे नंबर पर पहुँच गई है. आरसीबी को अब अपने आखिरी लीग मैच में गुजरात के खिलाफ जीत दर्ज करनी होगी ताकि प्लेऑफ में वे पहुँच सकें.

---Advertisement---