VIDEO: “अर्श पर गयी गेंद फिर अर्शदीप ने लपकी गेंद” बिना गलती किये लपका बांग्लादेश के विस्फोटक बल्लेबाज का कैच

 

IND vs BAN: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के अपने चौथे मैच में आज बांग्लादेश से भारत का मैच चल रहा है। इस मैच के दोरान बांग्लादेश ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। टीम इंडिया ने रोहित शर्मा और राहुल के साथ मदन में रन बनाने की शुरुआत की, लेकिन जिसमे राहुल तो थोडा थी रहे लेकिन हर बार की तरह रोहित इस मैच में भी ज्यादा कमाल नही दिखा पाए है। आज का मैच यह इंडिया के लिए के लिए अहम है। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए उसे हर हाल में यह मैच जीतना होगा। भारत ने अब तक 3 में से 2 मुकाबले जीते हैं।

हार्दिक ने दिलाई चौथी सफलता

IND vs BAN Arshdeep Singh

अर्शदीप (Arshdeep Singh) ने 12वें ओवर में टीम इंडिया को दूसरी सफलता दिलाई। उन्होंने पांचवीं गेंद पर बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन को आउट कर दिया। शाकिब छक्का लगाने के प्रयास में बाउंड्री पर दीपक हुड्डा के हाथों लपके गए। उन्होंने 12 गेंद पर 13 रन बनाए। बांग्लादेश ने 12 ओवर में चार विकेट पर 101 रन बनाए। उसे अब जीत के लिए चार ओवर में 50 रन चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

इस मैच में अर्शदीप सिंह ने काफी कमाल की गेंदबाजी करते हुए उन्होंने एक ही ओवर में दो विकेट चटकाए हैं और भारत को एक मजबूत शुरुआत दी है. उन्होंने पहला विकेट हाफिज हुसैन का लिया था. वही दूसरा विकेट उन्होंने 12 ओवर की पांचवीं गेंद पर शाकिब अल हसन का ले लिया है. आपको बता दें कि शाकिब अल हसन इस समय 12 गेंदों पर 13 रन बनाकर खेल रहे थे. इनका विकेट लेना भारतीय टीम के लिए काफी आवश्यक था, जो कि सूर्यकुमार अर्शदीप सिंह यादव ने ले लिया है. इस समय बांग्लादेश की टीम का स्कोर एक्सो रनों पर चार विकेट है और उन्हें अभी 51 रनों की जित के लिए आवश्यकता है.

Source link

Related posts