VIDEO: गिल के अंदर आई तेंदुलकर की आत्मा, बैकवर्ड पॉइंट पर जड़ा ऐसा SIX कि रोहित भी नहीं कर पाए यकीन वायरल हुआ video

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला इंदौर में खेजा जा रहा है. न्यूजीलैंड ने  टॉस जीतकर पर गेंदबाजी करने का फैसला किया. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने टीम इंडिया को शानदार शुरूआत दिलाई.

गिल अच्छी फॉर्मे में नजर आ रहे हैं. इस मैच में उन्होंने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमा दिया. इस मैच से जुड़ा गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कप्तान हिटमैन गिल के बेहतरीन शॉट्स के लिए उनकी पीठ-थपथपाते हुए नजर आ रहे हैं.

रोहित शर्मा ने Shubman Gill का सिक्सर देखकर रह गए दंग

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) इस सीरीज में दोहरा शतक जड़ने के बाद अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. गिल ने इंदौर में खेले जा रहे तीसरे मैच में सेंचुरी जमा दी है. खबर लिखे जाने तक गिल 39 गेंदों में 54 रन बना चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 8चौके और 2 छक्के देखने को मिले.


वहीं इस पारी के आठवें ओवर में कमान का नजारा देखने को मिला. हुआ कुछ यूं था कि गिल नें लॉकी फ़र्ग्युसन के ओवर में बैकवर्ड प्वाइंट के ऊपर से कमाल का सिक्सर लगाया. गिल का यह जबरदस्त शॉट देखकर हैरान रह गए. उन्होंने गिल के पास जाकर उनके इस शॉट्स पर उनकी पीठ थपथपाई. जिसके बाद हिटमैन का यह रिक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

गौरतलब है कि भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी साल 2003 के विश्वकप में पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के खिलाफ ऐसा ही अद्भुत शॉट खेला था।

गिल और रोहित का हिट शॉ जारी

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मुकाबले में मोर्चा खोल दिया है. रोहित 77 और गिल 66 रन बनाकर खेल रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों के बीत 135 रनों की पार्टनरशिप हो चुकी हैं.

टीम इंडिया ने बिना विकेट खोए 150 रन बना लिए हैं. दोनों खिलाड़ी जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रहे हैं. अगर यह दोनों खिलाड़ी पिच पर थोड़ा समय ओर टिक गए तो न्यूजीलैंड के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है.