क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO: आंखो में आ गए आंसू, तूफ़ानी बल्लेबाजी के बावजूद फिफ्टी से चूकने पर रो पड़े त्रिपाठी वायरल हुआ वीडियो

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I श्रृंखला का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 1 फरवरी बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया. जिसमें टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था. जिसके चलते पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारत के टॉप ऑर्डर के विस्फोटक बल्लेबाज़ राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से सबकी काफी ज़्यादा प्रभावित किया. लेकिन वह एक गलत शॉट मारकर अपनी विकेट गंवा बैठे. जिसके चलते वह काफी ज़्यादा निराश और गुस्से में दिखे. जिसकी वीडियो अब सुर्ख़ियों में है.

 44 रनों की खेली तूफानी पारी

ईशान किशन के जल्दी आउट होने के बाद न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीसरे T20I में बल्लेबाज़ी करने उतरे आक्रामक बल्लेबाज़ राहुल त्रिपाठी ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के चलते कोहराम मचा दिया. उन्होंने चौकों-छक्कों की बारिश कर महफिल लूट ली.

 

 

त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने 22 गेंदों का सामना कर 200 के तूफानी स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 44 रन ठोक डाले. जिसमें उनके बल्ले से 4 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले. वह अपने पहले अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक से सिर्फ 6 रन दूर थे. लेकिन तेज़ गति से रन बनाने के चक्कर में राहुल लालच में आकर एक खराब शॉट खेल गए. जिसके चलते वह ईश सोढ़ी की गेंद पर बाउंड्री पर कैच आउट हो गए. जिसके बाद त्रिपाठी खुद से काफी ज़्यादा निराश दिखे.

Rahul Tripathi ने आउट होने के बाद खोया आपा

---Advertisement---