Join Now

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचो की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेलने के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ऑकलैंड़ से हैमिल्टन पहुंच चुकी है। कप्तान शिखर (Shikhar Dhawan) की अगुवाई में अपनी अगला मुकाबला खेलने के लिए वहां पहुंच चुकीं है। इसका एक वीडियोे बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय टीम के बाएंहाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह बस से उतर कर भांगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे है।

अर्शदीप सिंह ने किया भांगड़ा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचो की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला कीवी टीम जीत चुकी है। दूसरा मुकाबला 27 नवंबर यानि रविवार को खेला जाएगा। न्यूजीलैंड की टीम सीरीज में 1-0 की बढ़त के साथ आगे चल रही है। वही भारतीय टीम अगले  मुकाबले में जीत हासिल कर 1-1 की बराबर करना चाहेगी। कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुवाई में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को सीरीज में बने रहने के लिए दूसरा मुकाबला जीतना बहुत जरूरी हो गया है।

इस मुकाबले को खेलने के लिए टीम इंडिया ऑकलैंड से हैमिल्टन पहुंच चुकीं है। बता दें कि भारतीय टीम अपनी प्रावेट बस से हेमिल्टन में जा पहुंची है। जिसका के वीडियो बीसीसीआई ने अपने अधिकारी ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे है। वहीं उनका ये स्टाइल फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

भारत 0-1 की बढ़त से पिछड़ा


बात करे पहले वनडे मुकाबले कि तो भारत को कीवी टीम के हाथो 7 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। मुकाबले में कीवी कप्तान ने टॉस जीतकर भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और गिल ने पहले विकेट के लिए 124 रनो की साझेदारी की। गिल (50), धवन (Shikhar Dhawan) (72), श्रेयस अय्यर (80) रनो की बदौलत टीम ने 307 रनो का लक्ष्य रखा। जवाब में कीवी टीम का पहला विकेट 35 रन के स्कोर पर फिन ऐलन के रूप में गिरा। उन्होंने 22 रनो की पारी खेली।

वहीं 80 रन के स्कोर पर कीवी टीम के 3 बल्लेबाज पवेलियन चले गए थे। इसके बाद क्रीज पर मौजूद टॉम लेथम और कप्तान केन विलियमसन के बीच 200 से भी ज्यादा रनो की साझेदारी देखने को मिली। टॉम लेथम ने 119 गेंदो में 145 रनो की पारी खेली। उनकी इस पारी में 19 चौके और 5 गगनचुम्बी छ्क्के शामिल रहे। केन विलियमसन ने नाबाद 94 रनो की मैच जीताऊ पारी खेली।