VIDEO: टीम इंडिया ने Umran Malik को बनाया बलि का बकरा, संजू से लेकर पंत तक सभी खिलाड़ियों से खानी पड़ी मार, जानिए वजह∼

इंडियाऔर ने न्यूज़ीलैंड के बीच आज यानी 22 नवंबर को तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है। वहीं इस मैच के शुरू होने से पहले टीम इंडिया के तेजतर्रार गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) और अन्य भारतीय खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी उमरान के साथ मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं।

Umran Malik को मारते हुए दिखाई दिए टीम इंडिया के खिलाड़ी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक आज यानी 22 नवंबर को अपना 23वां जन्मदिन मना रहे हैं। वह इस समय कीवी टीम के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज और तीन ही मैचों की वनडे सीरीज के लिए लिए टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड है। 22 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। वहीं इस मैच के शुरू होने से पहले उमरान मलिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को भारतीय खिलाड़ी मारते हुए नजर आ रहे है।

https://twitter.com/shavezkh1099/status/1594935034372583424?s=20

 

दरअसल, मैच शुरू होने पहले मैदान गीले होने की वजह से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी मैदान पर रग्बी खेलते हुए दिखाई दिए। इस दौरान टीम के अन्य खिलाड़ी मजाक-मस्ती में उमरान की गर्दन पर मारते दिखे। इस वीडियो को देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि सभी खिलाड़ी गर्दन पर मारकर बर्थडे विश कर रहे है।

Umran Malik को नहीं मिला टी20 सीरीज में खेलने का मौका

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज में से केवल दो ही मुकाबले खेले गए हैं। पहला मुकाबला को बारिश के चलते रद्द किया गया, जबकि दूसरे मैच में भारतीय टीम ने 65 रनों से शानदार जीत हासिल की। वहीं सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 22 नवंबर को खेला जा रहा है। हालांकि उमरान मलिक को टी20 सीरीज के इन दोनों ही मैचों में खेलें का मौका नहीं मिल सका है। उन्हें इन दोनों मैच में ही नजरअंदाज किया गया है।

Related posts