वीडियो: सेमीफाइनल हारी टीम इंडिया तो रोहित शर्मा हुए आपे से बाहर, इस खिलाड़ी पर मढ़ा हार का दोष और कह डाली बड़ी बात

टीम इंडिया T20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलने उतरी. लेकिन भारतीय टीम सेमीफाइनल मुकाबले में पूरे 10 विकेटों से हार गई और इसी के साथ उसका फाइनल में पहुंचने का सपना भी चकनाचूर हो गया है. सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत शर्मनाक रहा. तीनों विभागों में टीम इंडिया ने खराब खेल दिखाया और इसका खामियाजा उसे हार के साथ भुगतना पड़ा.

इसी के साथ टीम इंडिया का T20 वर्ल्ड कप में सफर भी खत्म हो गया. हालांकि भारतीय टीम के T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने से कप्तान रोहित शर्मा बहुत ही निराश और नाराज दिखे. उन्होंने सेमीफाइनल में मिली हार के लिए भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों को दोषी ठहराया और जमकर फटकार भी लगाई. आइए जानते हैं आखिर रोहित ने क्या कहा.

रोहित शर्मा ने क्या कहा

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को जीत के लिए 169 रन का लक्ष्य दिया था. इंग्लैंड की टीम ने 15.6 ओवर में 10 विकेट शेष रहते हुए ही मुकाबला जीत लिया. भारतीय टीम के T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद रोहित शर्मा और टीम के बाकी खिलाड़ियों का चेहरा उतर गया और सभी काफी दुखी नजर आए. टीम इंडिया की हार के बाद रोहित शर्मा ने पोस्ट मैच सेरिमनी के दौरान हार के लिए जिम्मेदार खिलाड़ियों को जमकर फटकार लगाई.

रोहित शर्मा ने कहा- यह निराशाजनक है. हमने अच्छी बल्लेबाज़ी की थी लेकिन आज हमारी गेंदबाज़ी अच्छी नहीं रही. नॉकआउट में दबाव का बहुत महत्व होता है. यह खिलाड़ियों पर व्यक्तिगत रूप से निर्भर करता है. हम खिलाड़ियों को यह अलग से नहीं सीखा सकते. कुछ खिलाड़ियों को इस दबाव को झेलना आता है, कुछ को नहीं. उनके सलामी बल्लेबाज़ों ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी की. भुवनेश्वर को पहले ओवर में विकेट से मदद मिल रही थी. लेकिन हमने अच्छे लाइन-लेंथ से गेंदबाज़ी नहीं की. पहला मैच हमने वापसी करते हुए देखा था, उस मैच में हमने कैरेक्टर दिखाया था. लेकिन आज चीज़ें हमारे पक्ष में नहीं गई.

Related posts