VIDEO: फील्डिंग में चमके सूर्यकुमार लपका अद्भुत कैच, हुसैन को क्रिस पर आते ही भेजा पवेलियन

 

IND vs BAN: बांग्लादेश को दूसरा झटका मोहम्मद शमी ने दिया। उन्होंने नजमुल हुसैन शान्तो को 10वें ओवर की पहली गेंद पर आउट कर दिया। शान्तो 25 गेंद पर 21 रन बनाकर सूर्यकुमार यादव को कैच थमा दिया। उनके आउट होने के बाद आफिफ हुसैन क्रीज पर आए थे।

अर्शदीप ने दिलाया टीम इंडिया को ब्रेक थ्रू

IND vs BAN Arshdeep double strike

इस मैच में जिस तरह से बांग्लादेश के ओपनर बल्लेबाजों में से लिटन दास ने शुरुआत की है। वह काफी हैरान करने वाली रहि है। इन्होंने आते ही चौकों और छक्कों की झड़ी लगा दी है। उन्होंने मैच के छठे ओवर में भी मोहम्मद शमी की गेंदों पर काफी शानदार प्रदर्शन किया और उनकी पहली गेंद पर चौका लगा दिया। उसके बाद उनकी दूसरी गेंद पर छक्का लगाते हुए उन्होंने अपनी अर्धशतक भी पूरा किया है।

बारिश के बाद खेल शुरू होने के तुरंत बाद भारत को बड़ी सफलता मिली। आठवें ओवर की दूसरी गेंद पर केएल राहुल ने डायरेक्ट थ्रो पर लिटन दास को रनआउट कर दिया। लिटन ने 27 गेंद पर 60 रन बनाए। उनके आउट होने के बाद शाकिब अल हसन क्रीज पर आए हैं। दूसरे छोर पर नजमुल हसन शान्तो हैं। बांग्लादेश ने आठ ओवर में एक विकेट पर 74 रन बना लिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

इसके बाद बाद भारत को एक और विकेट की काफी जरूरत थी जो कि अर्शदीप से ही ने दिलाई है। उन्होंने 12 ओवर की पहली ही गेंद पर हाफिज हुसैन को आउट करके यह कमाल दिखा दिया है। उन्होंने जिस तरह से उनका विकेट लिया है वह काफी शानदार रहा है इसमें हाफिज हुसैन मात्र 3 रन ही बना पाए थे और उन्होंने 5 गेंदों का सामना किया था और अब वह अर्शदीप सिंह की पहले ही गेंद पर फिल्डर को अपना कैच थमा बैठे। इस समय बांग्लादेश का स्कोर 100 रनों पर 3 विकेट है और उन्हें इस समय जीत के लिए 51 रनों की आवश्यकता है।

आपको बता दें कि यह मैच बारिश के कारण सिर्फ 16 ओवर का कर दिया गया है और टारगेट को 185 से 151 का कर दिया गया है।

Source link

Related posts