Video: पहली बॉल पर ही आउट हो गये सूर्या, तो पत्नी के चेहरे पर पसरा मातम

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आज एक बड़ा ही शानदार रोमांचक मुकाबला खेला गया दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल और मुंबई इंडियंस की दो तगड़ी टीमें आमने-सामने थीं। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के लिए बोर्ड पर 173 रनों का टारगेट रखा 173 रनों के टारगेट को मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद अच्छी रही।

कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन ने मिल के अच्छी शुरुआत दी। मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की शानदार पारी की बदौलत दिल्ली को 6 विकेट से हरा के टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की। इस मैच में मुंबई इंडियंस के भरोसेमंद बल्लेबाज सूर्या फिर से एक बार शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। जब सूर्या आउट होके पवेलियन जा रहे थे उस वक्त उनकी पत्नी ने एक अजब रिएक्शन दिया। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पहली बॉल पर ही आउट हुए सूर्या तो पत्नी ने शर्म के मारे छिपा लिया मुंह

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आज एक बड़ा शानदार मुकाबला खेला गया। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शानदार मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से मात देकर आईपीएल के पहले सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की। मुंबई इंडियंस की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने बेहद शानदार 65 रन की अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

मुकाबले में मिस्टर 360 के नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव बुरी तरह फ्लॉप रहे। सूर्या पहली ही गेंद पर शून्य के स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। सूर्या जब आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे तब उनकी उनकी पत्नी ने अपना मुंह छुपा लिया। सूर्या के आउट होने के बाद उनकी पत्नी का रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो