क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

VIDEO:स्टॉइनिस ने अपनी छाती का दम कोहली के कंधे में दिखाया, LIVE मैच के दौरान हुई भयंकर हुई बहस, वायरल हुआ VIDEO

By Akhilesh

Published on:

---Advertisement---

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और गुस्से दोनों का चोली-दामन का साथ है। टीम इंडिया का ये धाकड़ बल्लेबाज कई बार लाइव मैच में विपक्षी टीम के खिलाड़ियों के साथ भिड़ता हुआ नजर आया है। वहीं, 22 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में उन्हें एक बार फिर दूसरी टीम के खिलाड़ी से कहासुनी करते देखा गया। वह चलते मैच में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मार्कस स्टॉइनिस को धक्का देते हुए नजर आए।

 

Virat Kohli ने Marcus Stoinis की छाती में दे मारा कंधा

22 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया। मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने टॉस जीतकर भारत के सामने 270 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में टीम इंडिया की सलामी जोड़ी ने शानदार पारी खेल अच्छी शुरुआत दिलाई। वहीं, भारत की पारी के दौरान स्टार खिलाड़ी विराट कोहली विपक्षी टीम के खिलाड़ी के साथ धक्का-मुक्की करते हुए दिखाई दिए।

दरअसल, ये वाकया भारतीय टीम की पारी के 20.3 ओवर का है। इस दौरान मार्कस गेंदबाजी करने के लिए क्रीज़ पर आ रहे थे और कोहली नॉन-स्ट्राइक एंड पर जा रहे थे। इस बीच क्रीज़ पर जाते समय वह गेंदबाज को अपनी छाती से धक्का देते हुए नजर आए। हालांकि, उन्होंने ये हरकत महज मजाक के लिहाज से की थी। क्योंकि धक्के देने के बाद स्टॉइनिस और विराट हंसते हुए नजर आए। वहीं, अब इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Kohli तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में भिड़ते हुए नजर

---Advertisement---